Sunday , June 16 2024

सोनम कपूर करवा चौथ को लेकर चर्चा में, उन्होंने हाल ही में किया यह खुलासा..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहती हैं। सोनम का सिनेमाई करियर बेशक ही कुछ खास नहीं रहा है लेकिन उनका फैशन सेंस हमेशा ही खबरों में रहा है। हाल ही में सोनम करवा चौथ का लेकर चर्चा में हैं। सोनम की शादी को करीब चार से हो गए हैं, लेकिन वो कभी करवा चौथ का व्रत नहीं रखती है और इसके पीछे की वजह का उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है। सोनम ने बताया है कि वो पति आनंद आहूजा की वजह से करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं।

क्या है सोनम का इंस्टा पोस्ट
सोनम कपूर ने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में सोनम कपूर ने लिखा, ‘मेरे पति आनंद आहूजा करवा चौथ फास्ट के फैन नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि फास्टिंग केवल इंटरमिटेंट (थोड़े-थोड़े समय पर खाना) होनी चाहिए। इसलिए मैंने ये व्रत नहीं रखा है। लेकिन हम दोनों का ही विश्वास है कि कोई भी त्योहार और ट्रेडिशन हो वो परिवार और फैमिली को एक करने में अहम भूमिका निभाते हैं। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरी मां बहुत प्यार के साथ इस त्योहार को निभाती हैं और मैं भी इस परंपरा का हिस्सा बन रही हूं। आप सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं।’

कैसा है सोशल मीडिया रिएक्शन
सोनम कपूर के इस पोस्ट पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। एक ओर जहां सोनम कपूर को हिंदू धर्म से जुड़ी परंपरा का हिस्सा सीधे तौर पर नहीं बनने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है, तो दूसरी ओर फैन्स उनके इस फैसले को सपोर्ट भी कर रहे हैं। वहीं कई फैन्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए उनके वजन का भी जिक्र किया है। कई फैन्स ने कमेंट किया है कि एक्ट्रेस एक दम से इतनी पतली कैसे हो गई हैं। सोशल मीडिया पर सोनम के ये फोटोज वायरल हो रहे हैं।

अगस्त में दिया बेटे को जन्म
गौरतलब है कि सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ मई 2018 में शादी की थी। सोनम की शादी के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए थे, जिस में कई सेलेब्स और उनके रिश्तेदारों ने शिरकत की थी। वहीं अनिल कपूर ने पैपराजी- मीडिया का भी पूरा ख्याल रखा था। इस साल की शुरुआत में सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी और 20 अगस्त 2022 को बेटे को जन्म दिया था। सोनम और आनंद के बेटे का नाम वायु है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com