Friday , June 21 2024

मोबाइल न मिलने से बहू इतना नाराज हो गई, कि उसने घर पर आग लगा दी

आगरा में मोबाइल की वजह से एक घर आग में जलकर खाक हो गया। मोबाइल न मिलने से बहू इतना नाराज हो गई कि उसने घर पर आग लगा दी। परिजनों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। मामला मांगरौल गुजर गांव का है। ब्राहमण परिवार के इकलौते बेटे की शादी 2018 में रूनकता की युवती से हुई थी। परिजनों के मुताबिक शादी के कुछ महीने बाद ही युवती ने रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया। खेत और मकान अपने नाम करवाना चाहती हैं। 

ससुर व सास ने बहू को बहूत समझाया कि सारी संपत्ति इकलौते बेटे-बहु की ही है। कुछ समय पहले ससुर की मौत हो गई। इसके बाद बहू का अत्याचार और बढ़ने लगा। दो दिन पहले पति पांडित्य कार्य कराने किसी कार्यक्रम में गया था। वह घर से निकल ही रहा था कि तभी पत्नी को अनजान लोगों से मोबाइल पर बात करते देखा। उसने मोबाइल छीन लिया। यह बात विवाहिता को बर्दाश्त नहीं हुई। 

विवाहिता ने घर को आग के हवाले कर दिया। घर पर रखे सामान के साथ राशन भी जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाई। पड़ोसियों ने बताया कि पूर्व में भी कई बार बहू के कारनामों के चलते चौकी-थाने में मामला पहुंचा था। रूनकता पुलिस की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आस-पड़ोस के लोगों से बहू और घर वालों के बारे में जानकारी निकाली है। साथ ही पूछा जा रहा है कि आग लगाने के पीछे और क्या

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com