Wednesday , June 19 2024

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री में हिट होने के बाद अब बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी

‘नेशनल क्रश’ के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। शुक्रवार यानी 7 अक्टूबर को एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड फिल्म गुडबाय रिलीज हो रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी मूवी का जमकर प्रमोशन किया। रश्मिका के लिए उनकी ये फिल्म कई मायने में बेहद खास है।

अमिताभ बच्चन के साथ कर रही हैं डेब्यू

गुडबाय फिल्म में रश्मिका मंदाना एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि पहले खबरे थी कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू से डेब्यू करेंगी लेकिन कुछ कारणों के चलते एक्ट्रेस का डेब्यू फिल्म गुडबाय से होना तय हुआ। बता दें इस फिल्म में वह तारा नाम की लड़की के करिदार में नजर आएंगी, जो रस्मों, परंपराओं में विश्वास नहीं रखती। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मदनान के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

हिंदी डेब्यू फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने ली इतनी फीस

रश्मिका अपनी हर फिल्म के लिए वैसे तो 4 करोड़ लेती हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 5 से 6 करोड़ की फीस चार्ज की है। रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभा रही हैं, जिनकी अपने पिता से नहीं बनती। उनका ये कैरेक्टर अब तक के अन्य किरदारों से बिलकुल अलग होने वाला है। अब देखना होगा बॉलीवुड में ‘श्रीवल्ली’ अपना जादू चला पाती हैं या नहीं.

छह साल पहले रखा था फिल्मी दुनिया में कदम

फिल्मी दुनिया का हिस्सा बने रश्मिका को अभी छह ही साल हुए हैं, लेकिन इतने कम समय में ही वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में 15 फिल्मों की हैं, जिनमें से सिर्फ दो-तीन फिल्में ही फ्लॉप साबित हुई हैं। बाकि सभी सुपरहिट रही है। साल 2016 में ‘किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।

इन सुपरहिट स्टार्स के साथ किया काम

साल 2017 में फिल्म अंजनी पुत्र और चमक में नजर आई थी। साल 2018 में रश्मिका ने तेलुगू सिनेमा की और रुख किया और वेंकी कुदुमुला की फिल्म ‘चोल’ में नजर आईं थी। वहीं विजय देवरकोंडा के साथ वह ‘गीता गोविंदम’ में नजर थी। फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में लोगों का दिल जीतने के बाद रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी ‘डियर कॉमरेड’ में नजर आई। वहीं साल 2020 में अनिल रविपुड़ी की फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ में रश्मिका की जोड़ी महेश बाबू के साथ नजर आईं। साल 2021 में नंद किशोर की फिल्म ‘पोगारू’ में रश्मिका मंदाना ध्रुव सर्जा के साथ दिखाई दी। साल 2021 में एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली बनकर लोगों के दिलों पर राज किया। इस साल एक्ट्रेस दो फिल्मों में नजर आईं। पहली ‘अदावल्लु मीकू जोहारलु’ और दूसरी ‘सीता रामम’।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

वहीं अब जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगी। इस फिल्म को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर के साथ जल्द एनिमल में साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। टाइगर श्रॉफ के साथ रैम्बो में भी नजर आ सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com