Friday , June 21 2024

ऋतिक रोशन- सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक रहा

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा अब तक बॉक्स पर धीरे ही सही पर आगे बढ़ रही थी, लेकिन फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है। जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म के लिए अब थिएटर में टिके रहना भी मुश्किल हो सकता है। 30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा तीन दिनों से लगातार आगे बढ़ रही थी, लेकिन चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई है, वह भी 20% या 30% नहीं, बल्कि पूरे 45% की गिरावट देखने को मिल रही है।

चौथे दिन कमाए इतने करोड़

विक्रम वेधा ने उम्मीद से कम पहले दिन 10.58 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। इसके बाद शनिवार यानी 1 अक्टूबर को फिल्म ने कुछ आगे बढ़ते हुए 12.75 करोड़ की कमाई की। वहीं, रविवार को और बेहतर परफॉर्म करते हुए फिल्म ने 15 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि चौथे दिन, यानी 3 अक्टूबर को विक्रम वेधा की कमाई 45% गिरकर सीधे 5.5 करोड़ पर आ गई, जो काफी निराशाजनक है। इसके साथ ही फिल्म के चार दिनों का नेट कलेक्शन लगभग 43 करोड़ हो गया है। विक्रम वेधा के चार दिनों का कलेक्शन कुछ इस तरह है,

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.75 cr

तीसरे दिन- Rs. 15.00 cr

चौथा दिन- Rs. 5.5 cr

कुल कमाई- Rs. 43.83 cr

100 करोड़ क्लब में पहुंचेगी विक्रम वेधा

विक्रम वेधा के साथ ऋतिक रोशन लगभग तीन सालों बाद किसी फिल्म में नजर आए हैं। विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी, लेकिन रिलीज के बाद यह एक्शन ड्रामा फिल्म लोगों को थिएटर तक खींच पाने में असफल होती दिख रही है। इसके साथ ही फिल्म के लिए 100 करोड़ क्लब में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है। इस साल आमिर खान, अक्षय कुमार समेत अब तक कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन कभी 200 करोड़ क्लब में पहुंचने वाले इन एक्टर्स के लिए अब 100 करोड़ की दहलीज तक भी पहुंच पाना कठिन हो गया है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या ऋतिक-सैफ की फिल्म 100 करोड़ क्लब में पहुंच पाएगी।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com