Friday , June 14 2024

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक अजीबगरीब आदेश में केबिन क्रू को अंडरगारमेंट्स पहनने के लिए कहा

हाल ही में एक पाकिस्तानी यात्री ने विमान की खिड़की को तोड़ने की कोशिश की। वह पेशावर से दुबई के लिए रवाना हुआ था। हवाई जहाज में नमाज पढ़ने से रोकने पर यात्री ने हंगामा किया था।

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक अजीबगरीब आदेश में अपने केबिन क्रू को ठीक ढंग से और जरूरी तौर पर अंडरगारमेंट्स पहनने के लिए कहा है। जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीआईए ने क्रू से कहा है कि फ्लाइट में अंडरगारमेंट्स पहनना जरूरी है। पीआईए का कहना है कि केबिन क्रू की पोशाक के साथ एयरलाइन की एक नकारात्मक छवि को प्रदर्शित किया जा रहा है, जो यात्रियों पर खराब प्रभाव छोड़ रहा है। एयरलाइंस ने अपने नए आदेश के लिए पाकिस्तान सरकार की नई अधिसूचना का सहारा लिया है और इसे सख्ती से पालन करने के लिए कहा है।

पीआईए के महाप्रबंधक आमिर बशीर द्वारा भेजा गया एक निर्देश में कहा गया है, “यह बहुत चिंता की बात है कि कुछ केबिन क्रू यात्रा करते समय होटलों में रहने और विभिन्न प्रकार के दौरे के दौरान कैजुअल कपड़े पहनते हैं। इस तरह की ड्रेसिंग यात्रियों पर एक खराब प्रभाव छोड़ती है। यह व्यक्ति की नकारात्मक छवि को चित्रित करती है।”

बशीर ने केबिन क्रू को उचित अंडरगारमेंट्स के ऊपर अनिवार्य रूस से सादे ड्रेस में खुद को ठीक से तैयार करने के लिए कहा है। दिशानिर्देशों में कहा गया है, “पुरुषों और महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले कपड़े हमारी सांस्कृतिक और राष्ट्रीय नैतिकता के अनुसार होने चाहिए।” जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रूमिंग अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे हर समय केबिन क्रू की निगरानी करें और अगर नियमों का पालन नहीं होता है तो रिपोर्ट करें।

पीआईए ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब एक पाकिस्तानी यात्री ने विमान की खिड़की को तोड़ने की कोशिश की। वह पेशावर से दुबई के लिए रवाना हुआ था। हवाई जहाज में नमाज पढ़ने से रोकने पर यात्री ने हंगामा किया। घटना का वीडियो वायरल हो गया। जब वह फ्लाइट में चढ़ा तो वह ठीक था और अचानक इस तरह से हरकत करने लगा। यात्री को जब फ्लाइट में नमाज अदा करने से रोका गया तो उसने हंगामा किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com