Saturday , July 27 2024

सलमान खान के शो Bigg Boss 16 में नजर आने वाली हैं एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा, लगेगा विवादों का तड़का..

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का आगाज होने में बस चंद दिन ही बचे हैं। शो में आने वाले सेलेब्स को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं। हाल ही में पता चला कि एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा भी सलमान खान के शो में नजर आने वाली हैं। अब आप सोच रहे होंगे कौन है यह प्रकृति मिश्रा? तो चलिए हम बताते हैं आपको इनके बारे में…

कौन है प्रकृति मिश्रा?

ऐसा मानना है कि बिग बॉस में जाने के लिए आपके नाम पर कोई न कोई विवाद होना ही चाहिए, यह कंटेस्टेंट की पहली योग्यता होती है। प्रकृति मिश्रा के नाम भी ऐसे कई विवाद हैं। शादी शुदा एक्टर संग संबंध और सोशल मीडिया पर लीक हुआ प्राइवेट वीडियो, इन्हें बिग बॉस 16 के लिए एलिजिबिलिटी टेस्ट पास करने में मददगार साबित हुआ। प्रकृति मिश्रा उड़िया फिल्मों की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने हिन्दी टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

अफेयर के चलते बटोरी थीं सुर्खियां

अगर आप अपने जेहन पर थोड़ा जोर डालेंगे तो याद आएगा कि इसी साल जुलाई महीने में खबर आई थी कि  उड़िया फिल्मों की एक एक्ट्रेस को रंगे हाथों उसके को-एक्टर की बीवी ने अपने पति के साथ पकड़ा और सरेआम सड़क पर एक्ट्रेस की जमकर पिटाई की थी। इस घटना का कथित वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हुआ था। वो एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा ही थीं। जिन पर एक्टर बाबूशान मोहंती की बीवी ने पति संग अफेयर होने का आरोप लगाया था। ये मामला आज भी कोर्ट में लंबित है।

बिग बॉस 16 में लगेगा विवादों का तड़का

हिन्दी सीरियल लाल इश्क में नजर आ चुकी प्रकृति को, बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। प्रकृति का नाम तब भी काफी चर्चित रहा जब सोशल मीडिया पर उनका एक कथित प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरें सामने आईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com