Thursday , September 28 2023

फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई में कुछ दिनों से गिरावट आ रही थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई हुई ठीक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र छाई हुई है। फिल्म ने अच्छी शुरुआत की थी। हालांकि सोमवार से लेकर गुरुवार के बीच में फिल्म की कमाई में गिरावट हो रही थी। शुक्रवार को भी यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म का कलेक्शन कम होगा, लेकिन फिल्म ने ठीक कमाई की। फिल्म की नेट डॉमेस्टिक कमाई 10.30 करोड़ थी। जबकि गुरुवार को फिल्म ने 9 करोड़ कमाए थे। अब सिर्फ भारत में फिल्म ने 184 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड तो फिल्म ने 300 करोड़ को पार कर दिया है।

कितनी हुई कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार की एडवांस बुकिंग सही है और शनिवार की कमाई में 60-70 प्रतिशत और कमाई हो सकती है। फिल्म इस वीकेंड पर 45 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। फिल्म इस वीकेंड मतलब 250 करोड़ के लगभग कमाई कर सकती है। वैसे बता दें कि फिल्म 410 करोड़ के बजट में बनी थी तो फिल्म को अगर प्रॉफिट में जाना है तो उसे ये आंकड़ा तो पार करना ही होगा। 

अब आएगा फिल्म का दूसरा पार्ट

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के बाद अब ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 आएगा जिसकी तैयारी जल्द ही शुरु कर दी जाएगी। अयान मुखर्जी जो फिल्म के डायरेक्टर हैं उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पहले पार्ट को बनाने में काफी समय लगा, लेकिन वह दूसरे पार्ट को ज्यादा लंबा नहीं खीचेंगे। वह कुछ दिनों के ब्रेक के बाद दूसरे पार्ट पर काम करना शुरु कर देंगे।

वैसे बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट जो शिवा पर आधारित था। वहीं अब दूसरा पार्ट देव पर आधारित होगा। देव, शिवा का पिता और सारे अस्त्रों को वश में करने वाला शक्तिशाली है। फिल्म के दूसरे पार्ट में देव पर फोकस किया जाएगा। अब देव कौन होगा ये नहीं पता। लेकिन इस किरदार के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आए हैं जैसे रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन। 

वैसे ऐसा भी कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण होंगे। दीपिका फिल्म में रणबीर की मां का किरदार निभाएगी। फिलहाल इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com