Sunday , February 25 2024

होटल जस्ट 9इन में युवती के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या

लखनऊ के लालकुआं स्थित होटल जस्ट 9इन में युवती का शव बाथरूम में बरामद हुआ था। वह दो युवकों के साथ होटल के अलग-अलग कमरों में रुकी थी। उसने एक युवक को अपना भाई बताया था। हत्‍या के बाद से कथ‍ित भाई फरार है।

लालकुआं स्थित होटल जस्ट 9इन में युवती की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की गई थी। शुक्रवार को डाक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। इस दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई। सूत्रों के मुताबिक युवती के निजी अंगों पर भी चोट के निशान मिले हैं। उधर, पुलिस अभी तक न तो एफआइआर दर्ज सकी है न संदिग्ध आरोपित को गिरफ्तार करने में ही सफल हुई है। एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक पुलिस को नहीं मिला है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

टालमटोल में लगी पुल‍िस 

मिशन शक्ति के तहत महिला अपराध पर नियंत्रण और अपराधियाें के खिलाफ कार्रवाई का दावा करने वाली पुलिस युवती की हत्या के मामले में कार्रवाई से कतरा रही है। होटल में युवती की हत्या के 72 घंटे बीतने के बाद भी कैसरबाग पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम हो गया, लेकिन पुलिस के पास रिपोर्ट नहीं पहुंचा। इससे कार्रवाई में टालमटोल के लिए पुलिस को एक और दिन मिल गया।

घरवालों को नहीं चला पता

पुलिस अभी तक युवती के घरवालों के बारे में भी जानकारी नहीं कर पाई। यही नहीं, पुलिस ने अपनी तरफ से कोई एफआइआर नहीं लिखी है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शुक्रवार को उसका अंतिम संस्कार नहीं किया गया। एडीसीपी का कहना है कि एक-दो दिन और घरवालों का इंतजार किया जाएगा ताकि उनकी मौजूदगी में अंतिम संस्कार हो सके। अगर परिवारजन का पता नहीं चलता है तो पुलिस शव का अंतिम संस्कार कराएगी।

आरोप‍ित का नहीं लगा सुराग

पुलिस युवती के साथ होटल में रुकने वाले सुशील की तलाश कर रही है, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला है। युवती सोमवार को पूर्व परिचित सुशील के साथ होटल में गई थी। युवती का निर्वस्त्र शव सुशील के कमरे के शौचालय में मिला था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com