Friday , January 27 2023

हॉस्टल में लड़कियों का MMS हुआ लीक, रातभर स्टूडेंट्स ने भारी विरोध-प्रदर्शन किया

मामले की जानकारी मिलने के बाद रात में यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी संख्या में छात्रों ने जुटकर प्रदर्शन किया.

चंडीगढ़: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें कथित तौर पर लीक करने का मामला सामने आया है. वीडियो बनाने का आरोप हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पर है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.पुलिस का कहना है कि हॉस्टल में रहने वाली बाकि लड़कियों को शक है कि उनके वीडियो और तस्वीरें भी ऑनलाइन शेयर की गई है. जिसको लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद रात में यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी संख्या में छात्रों ने जुटकर प्रदर्शन किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों की भारी भीड़ कैंपस में प्रदर्शन कर रही है और ‘हमें न्याय चाहिए’ के नारे लगा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को शांत कराने की कोशिश की.

वहीं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि कई लड़कियों ने सुसाइड की भी कोशिश की थी. हालांकि, स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर का कहना है कि केवल एक लड़की को बेहोश हो गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. 

यूनिवर्सिटी से कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि कोई महिला अधिकारी आरोपी लड़की से पूछताछ कर रही है और उसे सच बोलने के लिए कह रही है. लेकिन लड़की मामले के बारे में कुछ ज्यादा बताती नहीं दिख रही.

वहीं, एक अन्य वीडियो में हॉस्टल में रहने वाली अन्य लड़कियां आरोपी लड़की से पूछताछ करती दिख रही हैं. इस वीडियो में आरोपी ने वीडियो बनाने की बात कबूल की. उससे यह भी पूछा जाता है कि आप पर क्या वीडियो बनाने के लिए कोई दबाव बना रहा था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com