Saturday , February 4 2023

Infinix Zero Ultra 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला 

तेज चार्ज होने वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। एक पॉपुलर टिपस्टर ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है। फोन को वैश्विक बाजारों में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार है। दरअसल, हैंडसेट को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) डेटाबेस पर मॉडल नंबर U1800XIA के साथ 180W चार्जिंग एडाप्टर के साथ देखा गया है। टिपस्टर ने पहले फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन शेयर किए थे, जिसमें कहा गया था कि फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने ट्विटर पर बताया कि Infinix Zero Ultra 5G को BIS इंडिया डेटाबेस पर मॉडल नंबर U1800XIA के साथ देखा गया है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन भविष्य में भारत में लॉन्च हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि यह जल्द ही वैश्विक बाजारों में अपनी शुरुआत करेगा। टिपस्टर के मुताबिक, हैंडसेट को बीआईएस इंडिया की वेबसाइट पर 180W फास्ट चार्जिंग एडॉप्टर के साथ देखा गया है।

फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज
अगस्त की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिपस्टर ने Infinix Zero Ultra 5G के स्पेसिफिकेशन को भी शेयर किया था। कहा जा रहा है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G चिप से लैस है, जिसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसे सिंगल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन के दो कलर ऑप्शन में आने की हिंट दी गई है। फोन को पहले इस साल सितंबर या अक्टूबर में डेब्यू करने के लिए हिंट दी गई थी।

मिलेगा 200MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
यह कथित तौर पर सेंटर-अलाइन पंच-होल कटआउट के साथ 6.7-इंच AMOLED या कर्व्ड डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। Infinix Zero Ultra 5G में एलईडी फ्लैश के साथ 200-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है। इसमें एक पोर्ट्रेट टेलीफोटो और पीछे की तरफ एक मैक्रो कैमरा सेंसर भी मिल सकता है। कहा जा रहा है कि फोन 180W थंडर चार्ज तकनीक के साथ 4700mAh की बैटरी पैक करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन 4 मिनट में 4500mAh की बैटरी को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

भारत में 25 से 30 हजार के बीच होगी कीमत
एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, Infinix Zero Ultra के 4G वेरिएंट की भारत में कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होगी। बता दें कि, Infinix Zero 5G को भारत में फरवरी में 6.78-इंच IPS डिस्प्ले के साथ फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया था। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिप से लैस है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com