Friday , January 27 2023

Xiaomi ने 2021 में Xiaomi CIVI नामक स्मार्टफोन की वूमन फोकस्ड सीरीज को किया पेश

Xiaomi ने 2021 में Xiaomi CIVI नामक स्मार्टफोन की वूमन फोकस्ड सीरीज को पेश कर दिया गया है। सीरीज में लेटेस्ट एंट्री CIVI 1S था, जिसे अप्रैल में मूल मॉडल के अपग्रेड के रूप में पेश किया जा चुका है। इसमें एक बेहतर चिप और एक नया रंग विकल्प था। खबरों का कहना है कि टेक दिग्गज अब अगली पीढ़ी के Xiaomi CIVI 2 पर कार्य कर रही है, जिसे आज CMIIT प्रमाणन भी मिल गया है, यह सुझाव देता है कि यह जल्द ही पेश किया जाने वाला है। जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने चीन के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (CMIIT) की वेबसाइट पर Xiaomi CIVI 2 को देखा जा चुका है। साइट पर स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 2209129SC के साथ लिस्ट किया गया है।

Xiaomi CIVI 2 Launching Soon: लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी का भी पता चल चुका है जैसे कि यह 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा और जिसमे डुअल सिम कार्ड विकल्प होने वाला है। डिवाइस एंड्रॉइड ओएस (बेशक) पर चल रहा होगा, संभवतः एंड्रॉइड 12 टॉप पर MIUI स्किन के साथ। अफवाहें बताती हैं कि आगामी Xiaomi CIVI 2 स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने वाला है।  खबरों का कहना है कि, CIVI 1 स्नैपड्रैगन 778G SoC के साथ आया था, और CIVI 1S में स्नैपड्रैगन 778G + चिप थी।

Xiaomi CIVI 2 स्पेसिफिकेशन्स: जिसके साथ साथ, CIVI 2 में एक 120Hz OLED पैनल को स्पोर्ट करने के लिए बोला गया है जो एक पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन और डॉल्बी विजन भी पेश करने जा रही है। इसमें मौजूदा CIVI मॉडल की तरह ही कर्व्ड AMOLED पैनल भी दिया जा रहा है। OLED पैनल में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा भी दी जा रही है।

Xiaomi CIVI 2 कैमरा: डिवाइस का कैमरा विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन यह एक ठोस कैमरा सेटअप के साथ आने का अनुमान गया है। बता दें, CIVI 1S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है इसमें  OIS- सक्षम 64MP प्राइमरी शूटर, 8MP Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। आगे की तरफ, इसमें 32MP Sony IMX616 स्नैपर ऑटोफोकस और डुअल सॉफ्ट लाइट के साथ दिया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com