Saturday , February 4 2023

पाकिस्तान की हार के बाद रमीज राजा का गुस्सा एक इंडियन जर्नलिस्ट पर निकला

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) चीफ रमीज राजा एशिया कप फाइनल मैच के दौरान दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मौजूद थे। PAK की हार से रमीज काफी नाराज दिखे और एक इंडियन जर्नलिस्ट का फोन छीन लिया।

एशिया कप का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया। श्रीलंका ने 23 रनों से मैच जीत खिताब अपने नाम किया। इस मैच को देखने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) चीफ रमीज राजा भी पहुंचे थे। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस दौरान स्टेडियम में मौजूद नजर आए। पाकिस्तान की हार के बाद रमीज राजा का गुस्सा एक इंडियन जर्नलिस्ट पर निकला, जिसका उन्होंने फोन तक छीन लिया।

इंडियन जर्नलिस्ट रोहित जुगलान ने पीसीबी चीफ से पूछा कि क्या इस हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स नाराज हैं। इस सवाल पर रमीज अपना आपा खो बैठे। रमीज ने जवाब में कहा, ‘आप इंडिया से होंगे? आप तो बड़े खुश होंगें।’ इसके बाद रमीज आगे आए और इंडियन जर्नलिस्ट का फोन छीन लिया।

इंडियन जर्नलिस्ट ने खुद इसका पूरा वीडियो ट्वीट किया है। पाकिस्तान की टीम एशिया कप के फाइनल में पूरी तरह से ऑफ द ट्रैक नजर आई। टॉस जीतने के बावजूद पाकिस्तानी टीम को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने 58 रनों तक पांच विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद भानुका राजपक्षा ने 45 गेंद पर नॉटआउट 71 रनों की पारी खेली और श्रीलंका का स्कोर 20 ओवर में छह विकेट पर 170 रनों तक पहुंचाया। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई। राजपक्षा को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि वनिंदु हसरंगा मैन ऑफ द सीरीज रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com