Tuesday , January 31 2023

Akasa Air ने अपने नेटवर्क का विस्तार करते हुए चेन्नई-बेंगलुरु मार्ग पर उड़ानें किया शुरू

देश के सबसे नई एयरलाइन अकासा एयर ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से उड़ानों का संचालन शुरू कर दिया है। कंपनी के नेटवर्क में यह पांचवां शहर है। अकासा एयर की चेन्नई से पहली कमर्शियल उड़ान बेंगलुरु तक होगी और दोनों शहरों के बीच प्रत्येक दिशा में दो दैनिक उड़ानों का संचालन किया जाएगा।

एयरलाइन चेन्नई में अपने परिचालन को बढ़ाते हुए 15 सितंबर 2022 से चेन्नई-मुंबई मार्ग पर विमान सेवा शुरू करेगी। इसके साथ ही एयरलाइन ने 26 सितंबर 2022 को चेन्नई- बेंगलुरु मार्ग पर एक अतिरिक्त विमान सेवा और चेन्नई-कोच्चि मार्ग पर उड़ान शुरू करने का फैसला किया है।

तेजी से अपना नेटवर्क विस्तार कर रही अकासा एयर

अकासा एयर के सह संस्थापक और चीफ कमर्शियल ऑफिसर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने चेन्नई से कमर्शियल उड़ानों की शुरुआत के साथ आज एक नया मुकाम हासिल किया है, यह हमारे नेटवर्क का पांचवां शहर है। आज से हम इस नए मार्ग पर प्रत्येक दिशा में दो दैनिक सेवाएं प्रदान करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम 15 सितंबर से भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई से चेन्नई के बीच उड़ान की शुरुआत कर अपने नेटवर्क को मजबूत करेंगे। 26 सितंबर को चेन्नई-कोच्चि मार्ग की शुरुआत के साथ हमारा नेटवर्क और मजबूत होगा। इसके साथ उन्होंने कहा कि विस्तार के साथ कंपनी का सारा ध्यान अपने ग्राहकों को किफायती दर पर विमान सेवा मुहैया कराना है।

अगस्त में भरी थी पहली उडान

अकासा एयर ने अपने कमर्शियल ऑपरेशन की शुरुआत पिछले महीने अगस्त में दो विमानों के साथ की थी। मौजूदा समय में कंपनी के पास कुल 4 विमान हैं। कंपनी की कोशिश अगले कुछ सालों में अपनी विमान सेवा को पूरे देश में पहुंचाने की है। अकासा एयर की योजना अपने विमान बेड़े को मार्च 2023 तक बढ़ाकर 18 विमान और अगले चार सालों में 72 विमानों तक ले जाने की हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com