Saturday , May 18 2024

जानिए अब कोन फंसा ड्रग्स केस में ?

जाने माने लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन शीघ्र ही आरम्भ होने वाला है। शो नए सीजन में नए स्टार्स के साथ दिखाई देने वाला है। इस बार इस शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह जैसे स्टार्स देखने को नहीं बल्कि और उनकी जगह पर कई सारे नए सितारे लेंगे तथा इसमें जिसकी सबसे अधिक ख़बरें स्टैंड अप कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की है। स्टैंड-अप कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, जिन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक अहम भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इस के चलते उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कई सारी बातें कही हैं।

अपने एक नेइंटरव्यू में सिद्धार्थ सागर ने कहा, ‘मैं एक शो ‘केस तो बनता है’ में काम कर रहा था, जिसमें मेरे प्रदर्शन की बहुत प्रशंसा की गई थी। मुझे लगता है कि इसी कारण मुझे ‘द कपिल शर्मा शो’ की पेशकश की गई थी।’ कपिल की प्रशंसा करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘कपिल के साथ काम करना बहुत अमेजिंग होता है। उनके पास बहुत अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है। जब हम स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो ये मुझे बहुत प्रसन्नता देता है।’ सिद्धार्थ सागर ने अपनी परफॉर्मेंस पर कहा ‘एनर्जेटिक परफॉर्मेंस, डांस, कॉमेडी एवं फन होगा, जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ देख सकेंगे। जब मैं मंच पर होता हूं, तो मैं कोई दबाव महसूस नहीं करता हूं। मैं स्वयं को प्रभावित नहीं होने देता, क्योंकि प्रतिभा तभी खिलती है जब कोई दबाव नहीं होता।’

वही इससे पहले सिद्धार्थ को आपने ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी क्लास’ जैसे टेलीविज़न शोज में देखा होगा तथा वो अपने अलग-अलग अंदाज से हर किसी को हैरान कर चुके हैं। हालांकि उनके करियर पर ब्रेक तब लगा जब उन्होंने नशे में स्वयं को गंवा दिया। जी हां लोकप्रिय होने के बाद सिद्धार्थ को ड्रग्स की ऐसा लत लगी कि वो टेलीविज़न की दुनिया से दूर हो गए और कुछ समय बाद वे पुलिस को बहुत बुरी हालत में मिले जिसके बाद सिद्धार्थ को रिहैब सेंटर में एडमिट कराया गया था। इस के चलते ये भी पता चला था कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। हालांकि उन्होंने इन सबके जीत हासिल की तथा एक बार फिर से उभर कर आए हैं। आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे प्रसारित होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com