Friday , January 27 2023

सिरफिर आशिक की हरकतों से लड़की और उसके परिजन परेशान

युवती को परेशान करने, उससे अभ्रदता करने और सोशल मीडिया में अभ्रद पोस्ट करने के आरोप में रविवार को पकड़े गए युवक ने जेल से छुटते ही युवती को तेजाब से जलाने की धमकी दी। युवक को फिर गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तराखंड के अल्माेड़ा जिले में एक सिरफिर आशिक की हरकतों से लड़की और उसके परिजन काफी परेशान हैं। जेल ही छूटते ही युवक ने लड़की को तेजाब से जलाने की धमकी दे डाली। परिजनों शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर दोबारा जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

युवती को परेशान करने, उससे अभ्रदता करने और सोशल मीडिया में अभ्रद पोस्ट करने के आरोप में रविवार को पकड़े गए युवक ने जेल से छुटते ही युवती को तेजाब से जलाने की धमकी दे डाली। पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने कोतवाली अल्मोड़ा में सौरभ नगरकोटी द्वारा उनके घर में घूसकर उनकी पुत्री का हाथ पकड़कर खींचने, तेजाब डालने, गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी।

तहरीर मिलने पर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा 354, 452, 504, 506 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली  को युवती से अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार करने का निर्देश दिए। पुलिस ने बताया कि युवक सौरभ नगरकोटी पुत्र पूरन सिंह निवासी जखेटा एनटीडी को गिरफ्तार कर लिया है। 

शनिवार को हुई जमानत
पकड़े गए युवक को बीते रविवार को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, शनिवार को छूटा और जेल से छूटते ही युवक को हौंसले और बुलंद हो गए। युवक सीधे फिर युवती के घर पहुंच गया। जहां युवती पर तेजाब से जलाने की धमकी दे दी। इधर, लगातार हो रही इस तरह की घटना से अन्य लोगों में भी भय का

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com