Sunday , July 21 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर जायेंगे, देंगे इतने करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को रामपुर आएंगे। वह यहां पर करीब 72 करोड़ की योजनाओं की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को रामपुर आएंगे। वह यहां पर करीब 72 करोड़ की योजनाओं की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वान्ह 11.30 बजे पुलिस लाइन के हैलीपैड पर उतरेंगे।  इसके बाद यहां पुलिस कर्मियों के लिए बनाई जा रही बहुमंजिला इमारत का निरीक्षण करेंगे। 

आज योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन में ही जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 12.35 बजे वह राजकीय शिशु सदन में पहुंचेंगे,जहां वह बच्चों से मुलाकात करेंगे और फिर दोपहर दो बजे फिजीकल कालेज में जनसभा करेंगे और यहां पर करोड़ों रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। दोपहर 2.35 बजे वह पुलिस लाइन से मुरादाबाद हवाई पट्टी के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री 21 जून को भी रामपुर आए थे। तब लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की थी। बीजेपी  की जीत के बाद उन्होंने रामपुर को रिटर्न गिफ्ट देने की बात कही थी। अब रिटर्न गिफ्ट देने ही रामपुर आ रहे हैं। उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तीन हजार जवान तैनात रहेंगे। इनमें जिले के थानों के अलावा गैर जिलों से भी फोर्स बुलाई गई है। 

मुख्यमंत्री 21 जून को भी रामपुर आए थे। तब लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की थी।जीत के बाद उन्होंने रामपुर को रिटर्न गिफ्ट देने की बात कही थी। अब रिटर्न गिफ्ट देने ही रामपुर आ रहे हैं। उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तीन हजार जवान तैनात रहेंगे। इनमें जिले के थानों के अलावा गैर जिलों से भी फोर्स बुलाई गई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com