Tuesday , May 21 2024

एशिया कप 2022 ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला आज, पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच

सुपर 4 के शेड्यूल के अनुसार ग्रुप ए की टॉप 2 टीमें 4 सितंबर को आपस में भिड़ेगी। भारत पहले ही क्वालीफाई कर चुका है, वहीं दूसरे स्थान के लिए पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच टक्कर होगी।

एशिया कप 2022 ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच खेला जाना है। इस मैच से फैंस को पता चलेगा कि क्या एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा या नहीं? दरअसल, भारत के अलावा अफगानिस्तान और श्रीलंका सुपर 4 में प्रवेश कर चुका है और आज पाकिस्तान या हॉन्ग कॉन्ग में से कोई एक इन टीमों के साथ अगले राउंड में जगह बनाएगी। अगर पाकिस्तान हॉन्ग कॉन्ग को हराने में सफल रहती है तो फैंस को भारत बनाम पाकिस्तान की भिड़ंत 4 सितंबर को देखने को मिलेगी।

सुपर 4 के शेड्यूल के अनुसार ग्रुप ए की टॉप 2 टीमें 4 सितंबर को आपस में भिड़ेगी। भारत ने ग्रुप स्टेज के अपने दोनों मैच जीतकर पहला स्थान हासिल कर लिया है, दूसरे पायदान के लिए पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच रेस जारी है। सुपर 4 का आगाज 3 सितंबर को होगा।

एशिया कप 2022 सुपर-4 शेड्यूल

3 सितंबर – अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका
4 सितंबर – भारत बनाम (पाकिस्तान या हॉन्ग कॉन्ग जो क्वालीफाई करेगा)
6 सितंबर – भारत बनाम श्रीलंका
7 सितंबर – (पाकिस्तान या हॉन्ग कॉन्ग जो क्वालीफाई करेगा) बनाम अफगानिस्तान
8 सितंबर – भारत बनाम अफगानिस्तान
9 सितंबर – श्रीलंका बनाम (पाकिस्तान या हॉन्ग कॉन्ग जो क्वालीफाई करेगा)

पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग को अपने-अपने पहले मुकाबलों में भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान जहां 5 विकेट से हारा था, वहीं हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com