Tuesday , May 21 2024

लंबे अरसे से ब्रेक पर चल रहीं देबीना बनर्जी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी से सबको चौकाया

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने इंस्टाग्राम अकांउट पर जिम में जबरदस्त वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पेास्ट किया है। बता दें देबीना अभी अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्रिमेस्टर में है। वे अपने इस लेटेस्ट वीडियो में कई तरह की जिम वर्कआउट एक्सरसाइज को करते हुई नजर आ रही हैं। 

लाइट एक्सरसाइज को प्रेग्नेंसी फिटनेस में किया है शामिल
देबीना ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट में इस बात का जिक्र किया है कि वह अपने आपको और बेबी को फिट रखने के लिए लाइट वर्कआउट कर रही हैं। इस वर्कआउट वीडियो में देबीना बेबी बंप के साथ वेट लिफ्टिंग की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। देबीना ने यह भी लिखा है कि वह इस वक्त अपनी फिटनेस के लिए हेल्दी डाइट ले रही हैं, अपने दिमाग को शांत रख रही हैं और अच्छे लोगों के साथ वक्त बिता रही हैं। देबीना के इस शानदार वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स में उन्हें ‘सुपरमॉम’ कह रहे हैं। 

पहली प्रेग्नेंसी की कोशिश में लग गए थे 5 साल, 2 IVF,3 IUI भी हुए फेल 
डिलिवरी के महज 4 महीने के बाद दूसरा बेबी कंसीव करने को लेकर कई लोगों ने देबीना को गलत भी ठहराया। लेकिन देबीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को गॉड गिफ्ट मान रही हैं। क्योंकि पहली प्रेग्नेंसी को प्लान करने के लिए उन्हें 5 साल लग गए थे। देबीना को पहला बच्चा काफी कोशिशों बाद हुआ. वह 5 साल से ट्राई कर रही थीं. 5 बार इस प्रोसेस में वह फेल भी हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो देबीना ने पहले बच्चे के लिए 2 आईवीएफ और तीन आईयूआई ट्रीटमेंट्स फॉलो किए जो कि फेल रहे थे. 5 साल बाद उन्हें एक बेटी हुई और अब उन्होंने दूसरी बार नेचुरली कंसीव किया है।

बच्चे तब होंगे जब मेरी कोई औकात होगी
बता दें देबीना के एक्टर पति गुरमीत चौधरी ने एक दफा कहा था कि वह बच्चे तब प्लान करेंगे जब उनके बच्चे होंगे। इस बारे बात करते हुए गुरमीत ने कहा था- ‘तो जब मैंने काम करना शुरू किया, मैंने देबीना के साथ ये बात डिसकस की कि बच्चे तब होंगे जब मेरी वो औकात हो। अगर मेरे बच्चे को कुछ चाहिए तो मुझे उसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं होनी चाहिए। एक बच्चे को पालने के लिए जिन भी चीजों की जरूरत होती है, मुझे पता है कि वो मैं कर सकता हूं। अब मुझे कभी भी सेकेंड थॉट लेने की जरूरत नहीं होगी। इसीलिए इंतजार था और मैं चीजों को सही समय प

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com