Saturday , February 4 2023

10 साल के बच्‍चे के अपहरण और कुकर्म के बाद उसकी हत्‍या का मामला आया सामने

कानपुर में 10 साल के एक बच्‍चे के अपहरण और कुकर्म के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 6 लाख की फिरौती मांगी। परिवार के असमर्थता जताने पर बच्‍चे को गंगा नदी में फेंक दिया।

कानपुर में 10 साल के बच्‍चे की अपहरण के बाद गंगा नदी में डुबोकर हत्‍या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैै। आरोप है कि हत्‍या से पहले बच्‍चे के साथ कुकर्म भी किया गया। बदमाशों ने बच्‍चे के परिवार से 6 लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस इस मामले में मोहल्‍ले के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बच्‍चे के पिता पल्‍लेदार हैं। दो दिन पहले कानपुर के कैंट क्षेत्र के मैकुपुरवा इलाके से बच्‍चे का अपहरण किया गया। अपहरणकर्ता ने फोन कर बच्‍चे के पिता से छह लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि फिरौती देने में असमर्थता जताने पर बदमाशों ने बच्‍चे के साथ कुकर्म किया। फिर उसे गंगा नदी में जिंदा फेंक दिया। 

सोमवार शाम को बच्‍चा अचानक लापता हो गया था। परिवारीजनों ने उसे तलाश करने की काफी कोशिश की लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला। इसके बाद रात में नौ बजे के करीब बच्‍चे के पिता के पास फिरौती के लिए कॉल आई। उनसे छह लाख रुपए की डिमांड की गई। परिवारवालों का आरोप है कि असमर्थता जताने पर बदमाशों ने बच्‍चे को गंगा नदी में फेंककर हत्‍या कर दी।

आठ घंटे में आरोपियों तक पहुंच गई पुलिस

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आठ घंटे में चार आरोपियों को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। कॉल डिटेल और सर्विलांस के आधार पर इन चारों के बारे में पुलिस को पता चला। बच्चे का शव बरामद नही हो सका है पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पूछताछ में घटना कबूल कर ली है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बच्‍चे के गायब होने की जगह के आसपास से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाई गई  है।  इसकी मदद से मंगलवार रात को पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। चारों आरोपियों को दबोच लिया। सभी ने वारदात कबूल ली है।

अपहरण के एक घंटे बाद ही कर दी थी हत्‍या

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अपहरण करने के एक घंटे बाद ही बच्चे की हत्या कर दी थी। उसके बाद फिरौती मांगी। पुलिस बुधवार को भी बच्चे का शव बरामद करने में जुटी रही। 

इन्हे किया गया है गिरफ्तार
पुलिस ने इलाकाई निवासी बल्लू, अमित, समीर और अमीन को गिरफ्तार किया है। बच्चे के परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने मासूम के साथ पहले कुकर्म किया। उसके बाद हत्या कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com