Wednesday , July 24 2024

मिलिंद सोमन के किरदार और लुक से पर्दा उठा  

मिलिंद सोमन के किरदार और लुक से पर्दा उठ गया है। फिल्म इमरजेंसी में सैम मानेकशॉ के किरदार में मिलिंद सोमन नजर आएंगे और सोशल मीडिया पर उनका फर्स्ट लुक सामने आया है,

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्दी ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। फिल्म के लिए कंगना की तैयारी जोर शोर से जारी है और फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना के किरदार के बाद बाकी किरदारों के लुक भी धीरे धीरे रिवील हो रहे हैं। ऐसे में अब मिलिंद सोमन के किरदार और लुक से पर्दा उठ गया है। फिल्म इमरजेंसी में सैम मानेकशॉ द सोमन नजर आएंगे और सोशल मीडिया पर उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है।

सैम मानेकशॉ बने मिलिंद सोमन
मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने किरदार की जानकारी दी है। मिलिंद ने सैम मानकेशॉ के किरदार में अपनी एक तस्वीर शेयर की है और वो इस किरदार में बखूबी जच रहे हैं। आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी मिलिंद के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मिलिंद को ऐसे किरदार में देखना वाकई बेहतरीन होगा।

इमरजेंसी के बाकी किरदार
याद दिला दें कि अभी तक इमरजेंसी के प्रमुख किरदारों के खुलासे हो चुके हैं। फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत, जयप्रकाश नारायण के किरदार में अनुपम खेर, अटल बिहारी वाजयेपी के किरदार में श्रेयस तलपड़े, पुपुल जयकर के किरदार में महिमा चौधरी और सैम मानेकशॉ के किरदार में मिलिंद सोमन नजर आएंगे। याद दिला दें कि कंगना की आखिरी रिलीज फिल्म धाकड़ थी, जो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

कंगना क्यों कर रही हैं डायरेक्शन
कंगना रनौत ने बताया था कि आखिर वो क्यों खुद फिल्म इमरजेंसी को डायरेक्ट कर रही हैं। पीटीआई- भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने कहा, ‘मेरे निर्देशन में बनी पिछली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स मिला था। तब से मैं एक फिल्म निर्देशित करने के बारे में सोच रही थी, लेकिन मेरे पास कई एक्टिंग असाइनमेंट पेंडिंग पड़े हुए थे। मुझे लगता है कि मैं लोगों की नब्ज पहचानती हूं। मुझे लगता है कि ऑडियंस को ऐसा कुछ चाहिए जो उन्हें मानसिक रूप से जागरुक कर सके।

इमरजेंसी रीसेंट हिस्ट्री का एक ऐसा हिस्सा…
कंगना ने आगे कहा, ‘इमरजेंसी रीसेंट हिस्ट्री का एक ऐसा हिस्सा है जिसे नकारा नहीं जा सकता है और मुझे लगता है कि ऑडियंस को ये पसंद आएगा। जब से इसका टीजर लॉन्च किया गया है, वो नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पता चलता है कि ऑडियंस को क्या चाहिए। ऐसा नहीं कि लोग कंटेंट देखना नहीं चाहते, वो टिपिकल फॉर्मूला फिल्मों की जगह यंग फिल्ममेकर्स, नए विचारों और रिफ्रेशिंग आडियाज को देखना चाहते हैं। मुझे भरोसा है कि फिल्ममेकर के तौर पर मेरे इस नजरिए और सोच का मुझे फायदा होगा।’

25 जून 2023 को रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले फिल्म से कंगना रनौत का लुक और टीजर रिलीज किया गया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया था। सोशल मीडिया यूजर्स इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड नजर आए थे। बता दें कि फिल्म इमरजेंसी वर्ष 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगायी थी। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com