Monday , April 22 2024

आलिया भट्ट बॉयकॉट ट्रेंड का लेटेस्ट शिकार हुई

आलिया भट्ट बॉयकॉट ट्रेंड का लेटेस्ट शिकार हो गई हैं। उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा। उनकी तुलना करीना कपूर से की जा रही है और ट्रोल किया जा रहा है।

आलिया भट्ट के रीसेंट बयान ने कुछ लोगों को नाराज कर दिया है। उन्होंने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर अपनी ननद करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था। आलिया बोली थीं, मैं अगर आपको पसंद नहीं हूं तो मेरी फिल्में मत देखिए। इस स्टेटमेंट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग लाल सिंह चड्ढा की तरह आलिया की फिल्म भी न देखने की बात ट्विटर पर लिख रहे हैं।

बयान पर लोग कर रहे ट्रोल

आलिया भट्ट से सवाल किया था कि ट्रोलिंग उन्हें कैसे प्रभावित करती है। इस पर उन्होंने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में जवाब दिया था, मैं बोल-बोलकर अपने आपको बचाती नहीं रह सकती। अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मुझे मत देखिए। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। इस बयान की क्लिप वायरल है और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

लोग बोले, दूसरी करीना हो गई है

एक यूजर ने लिखा है, चलिए ब्रह्मास्त्र को 500 करोड़ की फ्लॉपबस्टर बनाते हैं। इनके लिए हम सिर्फ टिकट खरीदने वाले हैं। इन्हें सिर्फ आपका पैसा चाहिए। एक और ने लिखा है, आलिया भट्ट पब्लिक पर नाराज हैं और उन्होंने कहा है, अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मेरी फिल्में न देखें। शुक्रिया मैडम, हम आपकी सलाह मानेंगे। साथ में बॉलीवुड और ब्रह्मास्त्र के हैशटैग भी हैं। एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र, बधाई हो अगली करीना हुई है। आलिया ने भी करीना कपूर खान और तापसी पन्नू की तरह चैलेंज किया। 

करीना का बयान था वायरल

बता दें कि करीना कपूर ने नेपोटिजम विवाद के दौरान आलिया के बयान से मिलती-जुलती बात कही थी। इसके बाद उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट हुआ तो उनका पुराना बयाना काफी वायरल हुआ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com