Wednesday , July 24 2024

जाने क्यों इस एक्ट्रेस ने कहा-अब नहीं पहनूंगी छोटे कपड़े

इस्लाम धर्म अपनाने वाली अभिनेत्रियों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही हैं. अभी हाल ही में इस्लाम कबूल करने वाली घाना की एक्ट्रेस रोसमंड एलेड ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उनके इस फैसले पर काफी ड्रामा भी हुआ था. लोगों ने एक्ट्रेस के इस कदम को दबाव में लिया गया फैसला बताया था. इस्लाम कबूल करने के बाद एक्ट्रेस ने अब एक और चौंका देने वाला बयान दे दिया है. आइये आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा.

‘कभी नहीं पहनूंगी छोटे कपड़े’

एक्ट्रेस रोसमंड एलेड ब्राउन ने कहा कि वे अपना आगे का जीवन इस्लाम धर्म के मुताबिक व्यतीत करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि इस क्रम में वे छोटे कपड़े और रिवीलिंग ड्रेस कभी नहीं पहनेंगी. उन्होंने कहा कि वो आने वाले समय में ऐसी चीज नहीं करेंगी जो उन्हें इस्लाम से दूर करे.

अच्छा मुस्लिम बनने की रहेगी कोशिश

एक्ट्रेस ने कहा कि अच्छा मुस्लिम बनने के लिए वे हर चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं. उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है और वो शरीर ढकने वाले कपड़े पहनकर हमेशा खुश रहेंगी क्योंकि ढके कपड़ों में भी वो ग्लैमरस ही दिखेंगी.

ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम अपनाया

रोसमंड एलेड ने बीती 9 अगस्त को ईसाई धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म को कबूल किया था. रोसमंड सोशल मीडिया पर अकुआपेम पोलू के नाम से फेमस हैं. याद दिला दें कि एक्ट्रेस ने इस्लाम अपनाने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वो एक लंबे गाउन में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके साथ कुछ मौलवी भी खड़े दिखाई दे रहे थे.

अपने ऊपर लगे आरोपों को किया खारिज

तमाम आरोपों को खारिज करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने किसी के दबाव में आकर इस्लाम धर्म कबूल करने का फैसला नहीं लिया था. एलेड ने कहा था कि वो लंबे समय से इस्लाम को पसंद करती आ रही थीं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वे इस्लाम धर्म के बहुविवाह प्रथा से भी सहमत हैं. वे किसी भी शख्स की दूसरी या पत्नी बनने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि उन्हें किसी अमीर शख्स की तीसरी या 10वीं पत्नी बनने में भी कोई ऐतराज नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com