Friday , January 27 2023

अल्लू अर्जुन के स्वैग के दीवानें उनके फैन्स के लिए सबसे बड़ी खबर आई सामने

पुष्पा-द राइज की सक्सेस के बाद #PushpaTheRule को लॉन्च कर दिया गया है। सोमवार को हैदराबाद में आयोजित इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल Pushpa 2 का पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ। सीक्वल शूटिंग से पहले ही हिट?

अल्लू अर्जुन के स्वैग के दीवानें उनके फैन्स के लिए सबसे बड़ी खबर ये है कि उनके स्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पुष्पा-द राइज के पार्ट 2 की शूटिंग भी जल्द शुरू होने जा रही है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट जोड़ी एक बार फिर पुष्पा फिल्म के सीक्वल में धूम मचाने के लिए तैयार है। 

Pushpa 2, 1000 cr से पार-फैन्स
mythriofficial के ऑफिशियल पेज पर रविवार ही इस बात की घोषणा कर दी गई थी कि सोमवार को हैदराबाद में Pushpa 2 की पूजा सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को इसी इंस्टा पेज ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में Pushpa 2 की पूजा सेरेमनी की तस्वीर पोस्ट करते हुए Pushpa 2 की शूटिंग को हरी झंडी दिखा दी है। तस्वीर पोस्ट करते हुए Pushpa 2 को पहले से भव्य और धमाकेदार मूवी बताया गया है। फिल्म के पार्ट 2 को लेकर उत्साहित फैन्स धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने तो इस सीक्वल के लिए लिखा है-‘1000 cr+ Loading… पुष्पा फैन्स रिलीज से पहले ही इस फिल्म को सुपर डुपर हिट बता रहे हैं। 

#PushpaTheRule सबसे प्रत्याशित सीक्वल 
 पुष्पा: द राइज बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। निर्माताओं ने इसके दूसरे भाग #PushpaTheRule के भी ब्लॉकबस्टर होने की घोषणा की है। फिल्म लवर्स शूटिंग शुरू होने के से पहले ही हर एक अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा 2 के लॉन्च के मौके पर फिल्ममेकर्स ने जल्द ही शूटिंग शुरू करने की बात कही है। आपको बता दें फिलहाल ऑल अर्जुन न्यूयॉर्क में हैं। उन्हें न्यूयॉर्क में इंडिया परेड डे में ग्रैंड मार्शल की उपाधि से सम्मानित किया गया है। 

बत दें 29 जुलाई को ही अल्लू अर्जुन ने सिगार पकड़े हुए नमक-मिर्च वाला लुक पोस्ट किया। इसने अल्लू के प्रशंसकों को तुरंत सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या यह पुष्पा: द रूल से उनका लुक है। फैन्स के इसी उत्साह को देखते मेकर्स की पूरी कोशिश रहेगी की फिल्म की शूटिंग जल्द पूरी हो। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना एक बार फिर इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की लव लेडी के किरदार में नजर आएंगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com