Tuesday , January 31 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में असित मोदी को मिल चुके उनके नए तारक मेहता..

‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा में इन दिनों एक के बाद एक एक्टर्स के शो छोड़कर जाने का सिलसिला चल रहा है। दयाबेन, सोढ़ी, अंजली भाभी, तारक मेहता और फिर टप्पू। एक लंबी फेहरिस्त है ऐसे एक्टर्स की जिन्होंने किसी वजह के चलते इस सिटकॉम को अलविदा कह दिया। शो के मेकर असित मोदी ने हाल ही में ऐलान किया की वो जल्द ही शैलेश लोढ़ा की जगह किसी और को शो में लेकर आएंगे और उन्होंने यह कर दिखाया।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार असित मोदी को शैलेश लोढ़ा की जगह नए तारक मेहता मिल चुके हैं। यह नाम है टीवी के पॉपुलर एक्टर जय नीरज पुरोहित का। सूत्रों का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता  उन्हें तारक मेहता की भूमिका में लेने का मन बना रहे हैं। हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने शो की शूटिंग के लिए सेट पर आना बंद दिया। जिसके बाद ये खबर पक्की हो गई कि शैलेश अब तारक मेहता का हिस्सा नहीं है।

तो वहीं जय नीरज पुरोहित के बारे में बता दें कि इन्होंने बालिका वधू, लागी तुझसे लगन और मिले जब हम तुम जैसे सीरियल में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ओह माय गॉड, आउटसोर्स और सलाम वेंकी में बड़ी स्क्रीन पर भी नजर आए। इस बीच, एक नए चेहरे को तारक मेहता के पॉपुलर कैरेक्टर को निभाते देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

बता दें कि शो में तारक मेहता, लीड कैरेक्टर जेठालाल के दोस्त का किरदार निभाते हैं। पिछले दिनों जब शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ा तो प्रोड्यूसर असित मोदी ने उनपर जमकर हमला किया। मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस शो ने इन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई, नाम दिलाया अब इन लोगों का पेट भर गया तो इन्होंने इसे ही छोड़ दिया। शो तो चलता रहेगा चाहे नए लोगों को ही क्यों ना लाना पड़े। बता दें कि असित मोदी इन दिनों नई

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com