Saturday , February 4 2023

रणबीर कपूर लंबे समय के बाद  सिनेमा जगत में वापसी कर रहे, वापसी के बाद पहली ही फिल्म निकली फ्लॉप

जिस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है वो बस अगले महीने रिलीज होने वाली है. जी हां, हम बात कर रहे हैं, ‘ब्रह्मास्त्र’ की. इस फिल्म के रिलीज से पहले ही कहानी लीक हो गई है.

रणबीर कपूर लंबे समय के बाद  सिनेमा जगत में वापसी कर रहे हैं और उनकी वापसी के बाद पहली ही फिल्म फ्लॉप निकली. हाल ही में रिलीज हुई ‘शमशेरा’ को लोगों ने स्वीकार नहीं किया. अब जल्द ही रणबीर आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस काफी महीनों से वेट कर रहे हैं. सबका इंतजार 9 सितंबर को खत्म होने वाला है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े कलाकार हैं. फिल्म की कहानी को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि असली विलेन मौनी रॉय नहीं है.

मौनी रॉय नहीं असली विलेन

सोशल मीडिया पर सामने आ रही खबरों की मानें तो असली विलेन मौनी रॉय नहीं बल्कि आलिया भट्ट होंगी. लोगों का मानना है कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को अपने प्यार के जाल में फंसाएंगी और शिवा के जरिए बाकी सारे अस्त्रों तक पहुंचेगी. ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि ईशा यानी आलिया भट्ट भी खुद एक अस्त्र हैं.

फिल्म में हैं दीपिका पादुकोण

फिल्म में दीपिका भी जरूरी किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. उनके रोल को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर आ रही खबरों की माने तो दीपिका ‘जल अस्त्र’ होंगी. फिल्म में बिग बी शिवा के गुरु होंगे. उनका किरदार शिवा को उसकी शक्तियों के करीब ले जाएगा. अमिताभ बच्चन के असल किरदार की खुफिया साजिशों को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. ये सब कितना सही है ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही बताया जाएगा.

बॉयकॉट हो चुकी है फिल्म

बॉलीवुड फिल्में अपने सबसे खतरनाक दौर से गुजर रही हैं. हाल ही में रिलीज होने वाली एक से बढ़कर एक फिल्म को मुंह की खानी पड़ रही है. दर्शकों ने इसी बॉयकॉट की रेस में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी लपेटे में ले लिया है. ऐसे में 9 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉलीवुड की काफी उम्मीदें जुड़ी है. देखना ये है कि क्या ये फिल्म बॉलीवुड की डूबती नैया को पार लगा पाएगी या बॉक्स ऑफिस पर महज कुछ करोड़ में ही सिमट कर रह जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com