Thursday , March 28 2024

सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर कड़क मूड में, निशाने पर एक बड़ा माफिया

 यूपी के माफिया सरगनाओं के खिलाफ लगातार अभियान चला रहे सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर कड़क मूड में हैं. उनके निशाने पर एक बड़ा माफिया डॉन आ गया है, जिसे जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए उन्होंने प्लान तैयार कर लिया है. 

अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के अवैध साम्राज्य को पूरी तरीके से नेस्तनाबूद करने का प्लान योगी सरकार ने तैयार कर लिया है. अभी तक योगी सरकार यूपी में माफिया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य को ध्वस्त करने में जुटी थी. अब दूसरे राज्यों में अतीक अहमद के काले धंधों को हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा.

प्रयागराज में करोड़ों रुपये की संपत्ति हो चुकी जब्त

अधिकारियों के मुताबिक अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के प्रयागराज में बने पैतृक निवास से लेकर उसके आलीशान दफ्तर, कोल्ड स्टोरेज के साथ ही दर्जनभार से अधिक बिल्डिंगों को बुलडोजर से ध्वस्त किया जा चुका है. उसकी करोड़ों रुपये की दर्जनों संपत्तियों को कुर्क भी किया गया है. अब उसके अवैध साम्राज्य के खिलाफ यह कार्रवाई दूसरे राज्यों में भी शुरू होने वाली है. प्रयागराज पुलिस ने इसका खाका तैयार कर लिया है. 

माफिया अतीक अहमद के दूसरे राज्यों में फैले करोड़ों रुपये के अवैध साम्राज्य के बारे में प्रयागराज पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है. इन संपत्तियों के सत्यापन कार्य चल रहा है. इसके लिए तेज तर्रार पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई हैं. जो माफिया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य को दूसरे राज्यों में तलाशने में जुटी हुई हैं.

दूसरे राज्यों में ढूंढी जा रही है काली कमाई

पुलिस महकमे के आला अधिकारियों के मुताबिक यूपी के बाहर दिल्ली, हरियाणा, गुजरात के अहमदाबाद और राजस्थान, मुंबई समेत कई जगहों पर माफिया अतीक अहमद की प्रॉपर्टीज के बारे में जानकारी मिली है. इन संपत्तियों का सत्यापन कराया जा रहा है. सत्यापन के बाद माफिया अतीक अहमद से संबंधित संपत्तियों को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी. 

आईजी प्रयागराज रेंज डॉ राकेश कुमार सिंह के मुताबिक माफिया अतीक अहमद या फिर उसके गिरोह से जुड़े लोगों के अवैध संपत्तियों को प्रदेश के तमाम जिलों और दूसरे राज्यों में तलाशा जा रहा है. जहां कहीं पर भी माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों की संपत्ति की जानकारी मिल रही है, उसका चिह्नांकन के बाद सत्यापन कराया जा रहा है. 

खत्म किया जाएगा अतीक का काला साम्राज्य

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com