Saturday , April 20 2024

जानिए 17 अगस्त 2022 का राशिफल

आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में होती नजर आएंगी। जोखिम भरे कार्य न करें।

मेष- दिन शुभ रहेगा। सब कुछ अपनी सामान्य गति से काम करेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए नए अवसर प्राप्त करने का अच्छा समय है। नए परिचित या नए सौदे चिंता का कारण बन सकते हैं। कोई आपके लिए आर्थिक समस्या खड़ी कर सकता है। मातृ संबंध आपको कुछ अप्रत्याशित तरीकों से अपार लाभ दिला सकते हैं।

वृष- आज घर में किसी नए मेहमान के आने की संभावना है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी के साथ तालमेल रहेगा। दोस्त के साथ मूवी देखने का प्लान करेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। कोई बड़ा ऑफर पाकर आप पैसे कमा सकते हैं।

मिथुन- आज आपको पैसों की प्लानिंग में किसी का सहयोग मिल सकता है. आज यात्रा करने से बचें क्योंकि इससे आपको थकान और तनाव महसूस होगा। प्राप्त धन आपकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा। गृहस्थों के लिए सुख और संतोष की भावना दिन भर मन में बनी रहेगी।

कर्क- दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा। भाई-बहनों के साथ विवाद पारिवारिक जीवन में अस्थिरता पैदा कर सकता है। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं तो समर्पित परिश्रम से। यदि आप अपना दृष्टिकोण बदल सकते हैं और ईमानदारी से काम कर सकते हैं तो आपकी रैंक, पारिश्रमिक और लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

सिंह- आज आप किसी महत्वपूर्ण कार्य को निपटाने में सफल रहेंगे. प्रेम-संबंध मधुरता से भरे रहेंगे। दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको खुशी मिलेगी। पैसों से जुड़ी चिंताएं दूर होंगी। साथ ही रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। दक्षता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे।

कन्या- आज संतान को लेकर चिंता हो सकती है. शेयर-सट्टेबाजी में सावधान रहें। पारिवारिक मोर्चे पर चीजें अच्छी होंगी और आप अपनी योजनाओं के लिए पूर्ण समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं। प्यार के मामले में आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। काम में एकाग्रता की कमी के कारण आप परेशान रहेंगे।

तुला- आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल को बिगाड़ने का काम करेंगे। इसलिए, इस स्तर पर आपको अपने सहकर्मियों के साथ अपनी योजनाओं या अपनी महत्वाकांक्षाओं का खुलासा या चर्चा नहीं करनी चाहिए।

वृश्चिक- आज आपको दोस्तों से कुछ बेहतर सलाह मिलेगी. आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा, जिससे आप काम में कम महसूस कर सकते हैं। आज आपको किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। आप जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं।

धनु – आप किसी ऐसे स्रोत से धन कमा सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले कभी सोचा भी नहीं होगा. आज किया गया निवेश काफी फायदेमंद साबित होगा, लेकिन पार्टनर के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। आपकी इच्छा के विरुद्ध किए गए कार्यों के कारण क्रोध की अधिकता रहेगी। काम से डरो मत।

मकर- आपकी नौकरी की स्थिति में सुधार संभव है। लेकिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बनी रह सकती हैं। कार्यक्षेत्र में आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है। विरोधी व्यवसाय और व्यावसायिक संदर्भ में प्रतिष्ठा को खराब करने का प्रयास कर सकते हैं। ध्यान से।

कुंभ- आज आप पर काफी भरोसा रहेगा. साथ ही आपको उन्नति के भी कई अवसर प्राप्त होंगे। आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपको व्यापार में लाभ होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। कुछ नया करने की सोच सकते हैं।

मीन – आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में होती नजर आएंगी। जोखिम भरे कार्य न करें। आज आपका एनर्जी लेवल हाई रहेगा। क्योंकि आपका प्रिय आपके लिए ढेर सारी खुशियों का कारण साबित होगा। घर में गंभीर विषयों पर चर्चा हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com