Saturday , January 28 2023

निर्देशक प्रशांत नील एक और तूफान लाने की तैयारी कर रहे

केजीएफ 1′ और ‘केजीएफ 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब निर्देशक प्रशांत नील एक और तूफान लाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास से हाथ मिलाया है और जल्द फिल्म ‘सालार’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का हाई-वोल्टेज एक्शन से भरपूर फर्स्ट लुक पहले ही लॉन्च कर दिया गया है और अब 15 अगस्त के खास मौके पर फिल्म के मेकर्स ने ‘सालार’ का नया पोस्टर जारी करते हुए इसके रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

सालार अपने आप में एक बड़ी फिल्म है, जिसे भारत के सबसे शानदार निर्देशक प्रशांत नील के साथ ने और भी ज्यादा प्रॉमिसिंग बना दिया है। इस फिल्म में फैंस प्रभास को उनके सबसे क्रूर, रॉ और सबसे बड़े अवतार में देखेंगे। सालार के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि फिल्म अलगे साल यानी 2023 में 28 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी।

सालार का बजट सुन आ जाएगा चक्कर

सालार एक बड़ी एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म है जिसे भारत, यूरोप, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे कई देशों में शूट किया गया है। सालार का बजट 400 करोड़ से भी ज्यादा का रखा गया हैं। प्रोजेक्ट का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और प्रभास जल्द ही फिल्म के लास्ट शेड्यूल को पूरा करने के लिए काम शुरू करेंगे। फिल्म के वीएफएक्स के भी शानदार होने की उम्मीद की जा सकती हैं क्योंकि इसके लिए मेकर्स ने एक विदेशी स्टूडियो को हायर किया है। सालार एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

सालार के कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास की टक्कर जगपति बाबू से होती हुई दिखेगी, विलेन के रुप में उनके खतरनाक लुक को मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं। इनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, ईश्वरी राव और श्रिया रेड्डी भी अहम किरदार में हैं। सलार का प्रोडक्शन होमेबल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर कर रहे हैं। होमेबल फिल्म्स शानदार कंटेंट और हाई-ऑक्टेन एक्शन की फिल्मों को बड़े पैमाने पर पेश करने के लिए जाने जाते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com