Saturday , February 4 2023

जिम्बाब्वे दौरे से पहले एयरपोर्ट पर एक्टर वरुण धवन से हुई टीम इंडिया की मुलाकात

केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया,  जिम्बाब्वे के लिए रवाना हो चुकी है। शनिवार को टीम जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुई जहां उसे तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 18 अगस्त से होगी। इस दौरे पर केएल राहुल को टीम की कमान मिली है जबकि वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तानी करने वाले शिखर धवन को उप-कप्तान बनाया गया है।

जब टीम इंडिया जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हो रही थी तब एयरपोर्ट पर सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती के लिए सुर्खियों में रहने वाले शिखर धवन की मुलाकात बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से हुई फिर क्या हुआ जमकर दोनों ने मस्ती की। अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर कर इस मुलाकात के बारे में जानकारी दी है।

वरुण की एक तस्वीर शिखर धवन के साथ है जबकि दूसरी टीम के बाकी सदस्यों के साथ है। इस तस्वीर की कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि सुबह 4 बजे का वक्त और मैं कैंडी शॉप में खड़े बच्चे की तरह अपने टीम इंडिया से मुलाकात और उनसे अपकमिंग टूर के बारे में बात करने के लिए उत्साहित हूं। इसके अलावा शिखर धवन ने मुझसे कुछ पहेलियां भी पूछीं।

वरुण के इस ट्वीट पर भारत के उप-कप्तान शिखर धवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और लिखा है कि उन्हें दूसरी पहेली के जवाब का इंतजार रहेगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप से पहले जिम्बाब्वे के साथ तीन वनडे मैचों की एक सीरीज खेलेगी। पहला वनडे मैच 18 अगस्त को जबकि दूसरा और तीसरा वनडे मैच क्रमश: 20 और 22 अगस्त को खेला जाएगा। पहले इस दौरे के लिए धवन को कप्तान बनाया गया था लेकिन जैसे ही केएल राहुल की वापसी हुई उन्हें टीम की कमान दे दी गई और शिखर को उप-कप्तान बना दिया गया।

जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com