Tuesday , May 21 2024

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी की बढ़ती जा रही मुश्किलें, पढ़े पूरी खबर

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लखनऊ पुलिस ने अब्बास की तलाश में दिल्ली, गाजीपुर व मऊ समेत अन्य ठिकानों पर छापामारी की है। पुलिस ने अब्बास के दो करीबी व्यापारियों जुगनू वालिया व यूसुफ के घर पर भी दबिश दी। हालांकि विधायक का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अब्बास अंसारी की तलाश में 18 ठिकानों पर छापामारी की है।

एसीपी महानगर जया शांडिल्य ने बताया कि विधायक अब्बास अंसारी की तलाश में कई टीमें गठित की गई हैं। अब्बास के महानगर स्थित फ्लैट के अलावा दारुल सफा स्थित सरकारी आवास पर भी पुलिस टीम ने दबिश दी थी लेकिन विधायक वहां नहीं मिले। पुलिस अब अब्बास के मददगारों का पता लगा रही है। यह जानकारी जुटाई जा रही है कि अब्बास को कौन लोग मदद पहुंचा रहे हैं। पुलिस ने अब्बास के कई करीबियों से पूछताछ भी की है। सर्विलांस की मदद से विधायक की लोकेशन का पता लगाया जा रहा है।

माना जा रहा है कि अब्बास अंसारी यूपी से बाहर है। सूत्रों का कहना है कि अब्बास ने पंजाब में शरण ली है। अब्बास के खिलाफ कुल सात मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 2019 में शस्त्र लाइसेंस का स्थानांतरण बिना सूचना दिए दिल्ली कराने के मामले में महानगर कोतवाली में एफआइआर दर्ज की गई थी। एसटीएफ की जांच में अब्बास का फर्जीवाड़ा उजागर हुआ था।

अब्बास के पास से बड़ी मात्रा में असलहा और कारतूस बरामद किए गए थे। आरोपित के कोर्ट में पेश नहीं होने पर न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। अब्बास की ओर से कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी गई थी जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया था। पुलिस ने आरोपित के संभावित ठिकानों पर लगे सीसी कैमरे भी खंगाले हैं। कई जगहों पर कैमरे बंद मिले वहीं कुछ की फुटेज लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com