Sunday , July 21 2024

आलिया की प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर का शॉकिंग स्टेटमेंट आया सामने, कही ये बड़ी बात

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं. सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंटरव्यू तक में इसी को लेकर बात हो रही है. शादी के ढाई महीने बाद ही प्रेग्नेंसी अनाउंस कर आलिया सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं अब ननद करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी इस पर अपनी बात रखी है. लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर से जब भाभी आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्हें बिना हिचकिचाहट वो कह डाला जिसे सुनकर सब हैरान हैं.

करीना ने की आलिया की तारीफ 
करीना कपूर ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी बातें की. इस दौरान उनसे आलिया की प्रेग्नेंसी पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने अपनी भाभी की तारीफ में पुल बांध दिए. करीना के मुताबिक आलिया ने काफी हिम्मत दिखाई है. करियर के पीक पर और कम उम्र में ही मां बनने जा रहीं आलिया को लेकर उन्होंने खूब प्यार लुटाया. करीना का भाभी आलिया के लिए ये कहना हर किसी को खूब पसंद भी आ रहा है.  

करीना कपूर खुद भी हैं मिसाल
वैसे भले ही करीना आज आलिया की तारीफ कर रही हों लेकिन करीना खुद हर किसी के लिए किसी मिसाल से कम नहीं हैं. करियर शुरू होने के 12 साल बाद ही बेबो ने सैफ अली खान ने 2012 में शादी कर ली थी. 2015 में उन्होंने तैमूर को जन्म दिया और मां बनने के बाद भी एक्टिंग नहीं छोड़ी वो लगातार फिल्मों में काम करती रहीं. वहीं 2021 में उन्होंने दूसरे बेटे जेह अली खान को जन्म दिया और साढ़े 5 महीने की प्रेग्नेंसी में लाल सिंह चड्ढा की शटिंग. अब मां दूसरी बार मां बनने के बाद भी करीना खूब काम कर रही हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com