Sunday , May 19 2024

जाने कैसे रणबीर ने Alia के लिए इस स्टार को दिया धोखा, पढ़े पूरी खबर

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का लीड कपल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने सोशल मीडिया पर अनाउन्स कर दिया था कि वो और रणबीर अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. प्रेग्नेंसी अनाउन्स्मेन्ट के बाद अपने पहले पब्लिक अपियरेंस में रणबीर और आलिया ने बताया कि कैसे रणबीर ने एक स्टार को आलिया के लिए चीट किया था. आइए जानते हैं कि यहां किस बारे में बात हो रही है..

प्रेग्नेंसी अनाउन्स्मेन्ट के बाद पहली बार साथ में दिखे Alia Ranbir 

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के अपकमिंग गाने, देवा देवा (Deva Deva) के प्रीव्यू के लिए रणबीर और आलिया (Ranbir Alia) एक साथ दिखाई दिए. आलिया ने जब से प्रेग्नेंसी अनाउन्स्मेन्ट किया है, तबसे दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है. इस ईवेंट की तस्वीरों में आलिया का बेबी बंप साफ दिखाई दे आ रहा है. इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखजी (Ayan Mukherji) भी दोनों एक्टर्स के साथ नजर आए. 

आलिया के लिए रणबीर ने इस स्टार को दिया धोखा 

गाने के प्रीव्यू के दौरान रणबीर आलिया ने मीडिया से बातचीत की थी जहां रणबीर ने एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आलिया और दोनों के रिश्ते के बारे में रणबीर ने अपने बेस्ट फ्रेंड, अयान को भी नहीं बताया था. रणबीर ने कहा कि जब उन्होंने आलिया को डेट करना शुरू किया तो उन्होंने अयान को इस बारे में नहीं बताया क्योंकि अयान ब्रह्मास्त्र में इतना डूबे हुए थे कि उनका हर डिस्कशन फिल्म से ही शुरू होता था और फिल्म पर ही खत्म भी होता था. रणबीर और आलिया, दोनों को ही यह लगा कि अगर उन्होंने अयान को रिलेशनशिप के बारे में बताया तो वो ‘फ्रीक आउट’ कर जाएंगे. 

ऐसा था उस स्टार का रिएक्शन 

मीडिया ने फिर अयान से पूछा कि जब उन्हें पता चला कि उनके दोनों बेस्ट फ्रेंड्स उनके पीट पीछे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था. इसपर अयान ने बताया कि जैसे ही रणबीर ने उन्हें इस बारे में बताया तो उन्होंने एक शांत रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ उन्हें अपने ‘बेस्ट बिहेवियर’ पर रहना था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com