Friday , March 29 2024

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने हाल ही में कई सारे नए प्रोमोशनल ऑफर्स किए जारी, पढ़े पूरी खबर

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही में कई सारे नए प्रोमोशनल ऑफर्स जारी किए हैं, जिनके बारे में जानकर यूजर्स काफी ज्यादा खुश हैं. स्वतंत्रता दिवस के चलते बीएसएनएल ग्राहकों को ऐसे ऑफर्स दे रहा है, जो जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) भी नहीं दे रहे हैं. ये ऑफर्स डेटा और टॉकटाइम, दोनों से जुड़े हुए हैं और इनका फायदा आपको जरूर उठाना चाहिए. आइए डिटेल में जानते हैं कि ये ऑफर्स क्या हैं, इनका फायदा किस तरह उठाया जा सकता है और इनकी आखिरी तारीख क्या है..

BSNL का बंपर धमाका!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के चलते बीएसएनएल (BSNL) ने कई सारे खास ऑफर्स अपने यूजर्स के लिए जारी किये हैं, जिनका फायदा 15 अगस्त से उठाया जा सकता है और ये सीमित समय के लिए ही जारी किये जा रहे हैं. पहले प्रोमोशनल ऑफर के तहत अगर यूजर 150 रुपये के टॉप-अप प्लान से रिचार्ज करवाता है तो उसे 150 रुपये का टॉकटाइम मिलता है. इस ऑफर का लाभ 15 अगस्त, 2022 से 21 अगस्त, 2022 के बीच ही लिया जा सकता है. 

BSNL दे रहा है Free 75GB इंटरनेट!

आपको बता दें कि टॉकटाइम के अलावा भी कई सारे ऑफर्स हैं, जिनका फायदा बीएसएनएल यूजर्स उठा सकते हैं. अगर आप बीएसएनएल के 2,399 रुपये या फिर 2,999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स को खरीदते हैं तो आपको प्लान के बेनिफिट्स के साथ 75GB एडिश्नल डेटा फ्री में दिया जा रहा है. आपको बता दें कि इस ऑफर का मजा तभी उठाया जा सकता है जब आप इन प्लान्स को 31 अगस्त, 2022 या उससे पहले खरीदते हैं.   

आपको बता दें कि फिलहाल इस तरह के ऑफर्स कोई और टेलीकॉम कंपनी नहीं दे रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com