Tuesday , July 16 2024

मामले में आइपी एस्टेट थाना पुलिस ने आरोपित विक्रांत उर्फ चेला को किया गिरफ्तार..

तकिया काले खां इलाके में बुधवार रात एक युवक ने अपने बचपन के दोस्त से शराब के पीने के लिए रुपये मांगे, नहीं देने पर उसने पेपर कटर से उसका गला काट दिया। घायल अब्दुल्ला की हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित लोकनायक अस्पताल में भर्ती

पीड़ित फिलहाल लोकनायक अस्पताल में भर्ती हैं। डीसीपी श्वेता चौहान के मुताबिक, तीन अगस्त को तकिया काले खां में एक युवक को गले पर धारदार हथियार से वार कर घायल करने की सूचना मिली। घायल युवक की पत्नी उसे लोकनायक अस्पताल लेकर पहुंची।

अस्पताल में घायल अब्दुल्ला उर्फ बाबू ने पुलिस को बताया कि विक्रांत ने उसे घायल किया है, लेकिन वह कहां रहता है, इस बारे में वह नहीं जानता।

एसएचओ गंगा राम मीणा के नेतृत्व में गठित पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस टीम ने थाने के आपराधिक रिकार्ड, डोजियर, जेल वेबसाइट, स्थानीय निवासियों और मुखबिरों आदि से जानकारी एकत्र की, जिसके बाद आरोपित के बारे में पता चला। पुलिस विक्रांत को सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पिछले साल ही जेल से छूटा था आरोपित

आरोपित ने 2009 में अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी थी। उस मामले में उसे उम्रकैद की सजा मिली थी। उसे 15 मई 2021 को पैरोल पर रिहा किया गया था। अब्दुल्ला विक्रांत का बचपन का दोस्त है। तीन अगस्त को वह पीड़ित से मिलने आया और शराब के लिए पैसे की मांग की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com