Saturday , April 20 2024

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें…

उर्फी जावेद बॉलीवुड में अपने अतरंगी फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। लेकिन हर दिन के साथ उर्फी जावेद कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना सिर पकड़ लेते हैं। लेकिन इस बार तो उर्फी जावेद सच में अपनी सारी हदे पार करती हुई नजर आईं। इस बार उर्फी जावेद ने अपनी डेयरिंग दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक ऐसी वीडियो पोस्ट की जिसे देखने के बाद यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

उर्फी जावेद ने इस बार अपने फैशन एक्सपेरिमेंट का एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे देखना शायद आपके लिए थोड़ा मुश्किल होगा। अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद न सिर्फ टॉपलेस हैं या अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं। बल्कि उन्होंने सिर्फ डोरी से बंधी एक ड्रेस पहनी हैं और अपनी ब्रेस्ट को अपने दोनों हाथों से ढका हुआ है। इसके अलावा उन्होंने स्किन कलर का अंडरगारमेंट पहना हुआ है। इसके साथ ही उर्फी जावेद ने गले में नेकलेस, नाक में नथ और बालों में गजरा लगाया हुआ है। उन्होंने जिस तरह अपने नए फैशन को कैरी किया है वह काबिले तारीफ है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उर्फी जावेद का वीडियो

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ घंटों पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि इस वीडियो के लिए उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत ही गंदा स्टाइल है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई साहब क्या हो गया है इसको। आज मैंने फाइनली पहली बार कमेंट कर ही दिया’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसका मुंह हमेशा खुला रहता है। वल्गर कपड़े होते हैं और जीरो टैलेंट हैं’। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो ओटीटी के एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com