Saturday , April 20 2024

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा अली खान का ये वीडयो, लोगों ने किया ट्रोल..

सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच धमाल मचाते ही रहते हैं. लेकिन अक्सर वो अपनी अदाओं को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जादू चलाने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. हाल में ही सारा ने फैशन शो में शिरकत की थी. जहां उन्होंने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा था. लेकिन इनके लोगों को उनका अंदाज ज्यादा पसंद नहीं आया, तभी तो वीडियो सामने आते ही उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

सारा अली खान का लुक

FDCI इंडिया काउचर वीक (FDCI India Couture Week 2022) में सारा अली खान ने शिरकत की थी. फैशन शो में सारा ने पॉपुलर फैशन जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप की थी. ब्‍लू कलर के लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने सिग्‍नेचर स्‍टाइल में ‘नमस्‍ते’ कर तो उन्‍होंने पूरी महफिल को अपना दीवाना बना लिया.

परफेक्ट था एक्ट्रेस का लुक

रैंप वॉक के दौरान सारा पूरे आत्मविश्वास में नजर आईं. ब्‍लू लहंगे में वह इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गईं. एक्ट्रेस ने गिल्टरी ब्लू लंहगा, डीप नेर ब्लाउड और काफी स्टाइलिश तरीके से चुन्नी को कैरी किया था. अपने इस लुक को सारा ने न्यूड मेकअप, खूबसूरत हैवी बड़ी सी रिंग और ओपन लाइट वेव हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस के इस नबाबी अंदाज का हर कोई मुरीद हो गया है.

चाल को लेकर हुईं ट्रोल

जहां इस ब्‍लू आउटफिट में सारा की खूबसूरती की हर कोई चर्चा कर रहा है, वहीं वह अपनी वॉक और एक्‍सप्रेशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर कुछ लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं. सारा के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’, तो दूसरे ने कहा, ‘इतने सीरियस क्यों हो’, वहीं, एक अन्य ने कहा-‘पहली बार रैंप वॉक कर रही हैं क्या?’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com