Sunday , February 25 2024

ट्रोलिंग को लेकर छलका अनन्या पांडे का दर्द, लोगो ने कही ये बड़ी बात

टाइगर एक्ट्रेस अनन्या पांडे पीछे दिनों कॉफी विद करण में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने और को-स्टार विजय देवरकोंडा ने जमकर मस्ती की। साथ ही अनन्या ने अपनी ट्रोलिंग को लेकर भी दुख जाहिर किया। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि अनन्या ऑनलाइन ट्रोल्स की फेवरेट हैं। उन्हें एक्टिंग से लेकर बॉडी शेमिंग तक के लिए टारगेट किया जाता है।

अनन्या पांडे का छलका दर्द

करण जौहर के सामने अनन्या पांडे ने कहा कि जब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बदसूरत और फ्लैट चेस्ट कहते थे तब वो सिर्फ 19 साल की थीं। जब करण जौहर ने अनन्या से पूछा कि क्या ऐसी ट्रोलिंग ने कभी उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला, तो उन्होंने जवाब दिया, “बेशक, यह मुझ पर भारी पड़ता है। मैं यहां बैठकर नाटक नहीं कर सकती कि मैं खुश हूं या मैं बहुत मजबूत हूं और मैं हर चीज से निपट सकती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि एक 19 साल की उम्र में, जब आपको लगातार कहा जाता है कि आप बदसूरत हैं या आप सपाट चेस्ट वाली हैं। तो ये सब बुरा काफी डरावना होता है। अब मैं ऐसी हूं तो क्या कर सकती हूं, इसमें मेरी गलती क्या है।

ट्रोलिंग से परेशान होती हैं अनन्या पांडे

उन्होंने कहा, “क्योंकि मैं एक अच्छी इंसान बनने की कोशिश करती हूं। मैं बहुत मेहनत करती हूं। मैं अपने काम को लेकर बहुत ईमानदार हूं। मुझे एक्टिंग पसंद है। जहां तक मुझे याद है, मैं एक हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थी। मुझे नहीं पता कि मैंने लोगों को चोट पहुंचाने या ठेस पहुंचाने के लिए क्या गलत किया। लेकिन मैं यह भी समझ सकती हूं कि ये लोग कहां से आ रहे हैं और यह ठीक है।’ 

कंगना रनोट भी साध चुकी हैं निशाना

बता दें कि अनन्या पांडे पर तो कंगना रनोट भी निशाना साध चुकी हैं। नेपोटिज्म और उनकी एक्टिंग को लेकर अकसर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि अनन्या एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि स्टारकिड होने के बावजूद उन्होंने इंडस्ट्री में काफी स्ट्रग्ल करना पड़ा है, पर लोगों ने उनके इस दर्द का भी मजाक उड़ा दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com