Friday , January 27 2023

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, पढ़े पूरी खबर

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बातें रखते हैं. गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर की खबरों पर जवाब देते हुए एलन मस्क ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से अफेयर की खबरों को भी नकार दिया है और बताया है कि दोनों की पिछले तीन सालों में सिर्फ दो बार मुलाकात हुई है.

रिपोर्ट में मस्क और निकोल के बीच अफेयर का खुलासा

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क (Elon Musk) और गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी से निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के बीच अफेयर चल रहा है. बता दें कि सर्गेई ब्रिन ने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी निकोल शनहान से तलाक लेने के लिए अर्जी दी थी. अब रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सर्गेई ने अपनी पत्नी और एलन मस्क के अफेयर के बारे में पता चरने के बाद तलाक की अर्जी दी थी.

निकोल से अफेयर पर एलन मस्क ने दी सफाई

निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के साथ अफेयर की खबरें सामने आने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) ने सफाई दी और बताया कि पिछले 3 साल में सिर्फ 2 बार निकोल से मुलाकात हुई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह पूरी तरह से बकवास है. सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ पार्टी में थे! पिछले 3 साल में केवल 2 बार निकोल को से मुलाकात हुई है और दोनों बार आसपास कई लोग हमारे साथ मौजूद थे. कुछ भी रोमांटिक नहीं है.’

मस्क ने सेक्स लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

एलन मस्क (Elon Musk) की सफाई के बाद अफेयर की रिपोर्ट शेयर करने वाले ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘सुनकर खुशी हुई.’ इसके बाद एलन मस्क ने फिर जवाब दिया और लिखा, ‘मैंने लंबे समय से सेक्स भी नहीं किया है.’

सर्गेई ब्रिन ने की थी एलन मस्क की मदद

रिपोर्ट के अनुसार, गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) और एलन मस्क (Elon Musk) लंबे समय तक दोस्त थे, लेकिन निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से अफेयर के बाद दोनों की दोस्ती टूट गई है. ब्रिन ने साल 2008 में मस्क की कंपनी को डूबने से बचाया था और आर्थिक संकट के दौरान उनकी इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला (Tesla) में निवेश किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com