Friday , January 27 2023

सुलतानपुर: उघरपुर बाजार में वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक ने बोलेरो से लौट रहे एआरटीओ टीम को कुचला, सिपाही समेत दो की मौत

जयसिंहपुर के उघरपुर बाजार में वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक ने बोलेरो से लौट रहे एआरटीओ टीम को कुचल दिया हादसे में एक सिपाही व बोलेरो चालक की मौके पर मौत हो गई। अन्य कर्मचारी बाल-बाल बच गए। पकड़े जाने के डर से चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

मंगलवार की सुबह एआरटीओ की टीम चेकिंग करके कादीपुर की तरफ से मुख्यालय की ओर आ रही थी। उघरपुर के पास चालक ने सरकारी बोलेरो गाड़ी को सड़क किनारे लगा दिया और लघुशंका करने लगा।आजमगढ़ की तरफ से तेज रफ़्तार आ रही रायबरेली नंबर की ट्रक ने चालक अब्दुल मोबीन खान व सिपाही अरुण सिंह को रौंद दिया। इससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। अन्य कर्मचारी बाल बाल बच गए। पकड़े जाने के डर से चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। मृतक मोबिन शास्त्री नगर कोतवाली नगर व सिपाही अरुण सिह बीकेटी लखनऊ का रहने वाला था।

एसपी ने पहुंचकर की जांच पडतालः घटना की सुचना मिलते ही थाना प्रभारी संदीप राय, उप निरीक्षक सीताराम यादव मौके पर पहुंच गए । शव को सड़क से हटा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसपी सोमेन वर्मा भी सीओ कृष्ण कांत चौधरी के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पडताल की। आरोपित चालक की गिरफ़्तारी के लिये थानाध्यक्ष संदीप राय को निर्देशित किया गया। एआरटीओ नन्द कुमार से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन नहीं उठाया ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com