Tuesday , July 16 2024

झारखंड: स्कूटी चोरी के आरोप में नाबालिग की पत्थर से कूच-कूचकर हत्या

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के मुफस्सिल में स्कूटी चोरी के आरोप में नाबालिग को दो लोगों ने लात-घूंसों और पत्थर से कूचकर मौत के घाट उतार दिया। घटना शनिवार शाम सिंहपोखरिया रेलवे स्टेशन के पास की है। 14 वर्षीय मृतक जगन्नाथ गोप उर्फ लादुरा गोप झींकपानी के इचापुर का निवासी था। रविवार को शव बरामद होने के बाद पुलिस ने झींकपानी के रघुनाथपुर पोखरिया के रहने वाले वीरसिंह देवगम और तिरिलपी के कुसनु बुड़ीउली को हिरासत में ले लिया है।

विक्षिप्त नाबालिग जगन्नाथ शनिवार शाम आसुरा हाई स्कूल के समीप खड़ी एक स्कूटी को देख रहा था। इसी बीच दो लोग वहां पहुंचे और स्कूटी चोरी का आरोप लगा उसे सिंहपोखरिया ले गये, जहां मारपीट करने के बाद पत्थर से कूचकर मार डाला। मुफस्सिल में स्कूटी चोरी के आरोप में नाबालिग की आरोपियों ने कत्ल के बाद सबूत छिपाने के लिए शव को सिंहपोखरिया के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। शनिवार देर रात तक जगन्नाथ गोप घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह घटना की जानकारी मिली। परिजन मौके पर पहुंचे और जगन्नाथ गोप के रूप में उसकी शिनाख्त की। जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई। 

पुलिस ने हत्या में झींकपानी के रघुनाथपुर पोखरिया निवासी वीरसिंह देवगम और तिरिलपी गांव निवासी कुसनु बुड़ीउली को गिरफ्तार किया है। परिजनों ने बताया कि जगन्नाथ गोप की कुछ दिनों से दिमागी स्थिति सही नहीं चल रही थी। वह अचानक जहां-तहां चला जाता था, किन्तु रात को घर आ जाता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com