Tuesday , July 16 2024

‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान की हुई मौत, इस तरह की थी करियर की शुरुआत

Deepesh Bhan Death: अलग अंदाज और मसखरी हरकतों से लोगों के दिलों में ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) मलखान (Malkhan) इस कदर बस गए थे कि उनके जाने का गम लोगों की आंखें नम कर गया. उनके फैंस इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे कि उनका प्यारा मलखान यानी कि दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि अपने निभाए किरदार की वजह से वो हमेशा लोगों की यादों में जिंदा रहेंगे. ‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल से पहले दीपेश भान ने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया था. जानिए दीपेश भान के करियर की शुरुआत किस तरह से हुई थी.

2005 में आ गए थे मुंबई

दीपेश भान (Deepesh Bhan) मुख्य रूप से दिल्ली के रहने वाले थे. दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद दीपेश ने सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था. एक्टिंग का कोर्स जैसे ही पूरा हुआ तो दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए.

करना पड़ा काफी संघर्ष

एक इंटरव्यू में बात करते हुए दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने कहा कि उन्हें मुंबई में काफी स्ट्रगल करना पड़ा. अक्सर लोग मुझसे कहते थे कि मुंबई में आने के बाद 4-5 ऑडिशन देने के बाद आपको फिल्म मिलने लगेगी. लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है. 6 महीने में ही लोग असलियत जान जाते हैं. कई लोगों की हिम्मत टूट जाती है लेकिन मैंने अपनी हिम्मत को कभी भी टूटने नहीं दिया.

मलखान के रोल से मिली पहचान

दीपेश भान ने ‘भाभी जी घर पर है’ से पहले कई टीवी सीरियल्स में काम किया था. जिसमें ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’, बिंदास टीवी के ‘चैंप’, ‘सुन यार चिल मार’ और ‘में आई कम इन मैडम’ भी शामिल है. हालांकि दीपेश भान को पहचान ‘भाभी जी घर पर है’ मलखान का रोल निभाकर ही मिली. इस शो से दीपेश साल 2015 से जुड़े हुए थे. यानी कि दीपेश ने इस रोल को पर्दे पर करीब 7 साल तक निभाया. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि दीपेश ने आमिर खान के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com