Saturday , May 18 2024

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस बनीं अपर्णा बालामुरली, अपनी खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात…

Best Actress National Award: अपर्णा बालामुरली 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छा गई, सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ में उनकी शानदार भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला. जब खबर आई तो अभिनेत्री पोलाची में शूटिंग कर रही थी और उनकी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि वह अपनी जीत की उम्मीद कर रहे एक विशाल मीडिया दल की मौजूदगी में तनाव में थीं.

एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन 

अपर्णा ने कहा, “मैं चिंतित थी कि क्या आपकी यात्रा बर्बाद हो जाएगी. वैसे भी ऐसा नहीं हुआ और मैं इस विशाल पुरस्कार से बस अभिभूत हूं. मैं इस पुरस्कार का श्रेय फिल्म के निर्देशक सुधा को देती हूं, जो मेरे पीछे दृढ़ता से थीं और हर पल मेरा समर्थन करती थीं”.

थिएटर में नहीं रिलीज हो पाई फिल्म

उन्होंने कहा, “यह फिल्म कोविड काल के दौरान रिलीज हुई थी और हम सभी वास्तव में एक उचित थिएटर रिलीज से चूक गए थे. लेकिन अब इसके साथ, मैं वास्तव में उत्साहित महसूस कर रही हूं और बस अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती.”

सिर्फ 26 साल है एक्ट्रेस की उम्र

त्रिशूर की रहने वाली 26 वर्षीय अपर्णा ने 18 साल की उम्र में मलयालम फिल्म “यथरा थुडारुन्नु” (2013) से अभिनय शुरू किया था. 2015 में, “ओरु सेकेंड क्लास यात्रा” रिलीज हुई और वह 2016 में “महेशिंते प्रतिकारम” से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी. उन्होंने कॉमेडी “ओरु मुथस्सी गड़ा” (2016) में भी अभिनय किया. इसके अलावा, उन्होंने संगीत में भी अपना करियर बनाया और “मौनंगल मिंडुमोरी”, “थेनल निलाविंटे” और “थनथेन” जैसे गाने दिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com