Tuesday , April 16 2024

नीना वेंकटेश ने जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पियनशिप में 50 मीटर बटरफ्लाई में बनाया नया रिकॉर्ड…

तैराक नीना वेंकटेश ने जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पियनशिप में मंगलवार को 50 मीटर बटरफ्लाइ ग्रुप एक बालिका वर्ग में नया नेशनल रिकॉर्ड बना लिया है। कर्नाटक में जन्मी इस तैराक ने 28.27 सेकंड की टाइमिंग निकालकर अपना ही 28.51 का रिकॉर्ड तोड़ा जो उन्होंने बीते वर्ष बेंगलुरू में बना लिया गया है। बंगाल की निलाबजा घोष दूसरे और पंजाब की जसनूर कौर तीसरे स्थान पर बनी रही है। वहीं ग्रुप 2 बालिका वर्ग में कर्नाटक की धिनिधि ने राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है। उन्होंने 29.45 सेकंड का तनीशी गुप्ता का पिछला रिकॉर्ड भी तोड़ चुके है।

तनीशी को रजत और महाराष्ट्र की अनन्या नायक ने कांस्य पदक अपने नाम किया। लड़कों के 200 मीटर बैकस्ट्रोक ग्रुप एक में कर्नाटक के उत्कर्ष संतोष पाटिल को गोल्ड,  गुजरात के देवांश परमार को रजत और तमिलनाडु के नितिक H ने कांस्य पदक भी अपने नाम कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि लड़कियों के 200 मीटर बैकस्ट्रोक ग्रुप एक में कर्नाटक की रिधिमा वीरेंद्र कुमार ने गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है, वहीं  गोवा की संजना प्रभुगांवकर दूसरे और महाराष्ट्र की पलक जोशी तीसरे स्थान पर रही। कर्नाटक 62 पदक जीतकर शीर्ष पर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com