Friday , January 27 2023

राजधानी दिल्ली में सिक्किम पुलिस के एक जवान ने कथित तौर पर अपने तीन साथियों को मारी गोली, पढ़े पूरी खबर

राजधानी दिल्ली में सोमवार को सिक्किम पुलिस के एक जवान ने कथित तौर पर अपने तीन साथियों को गोली मार दी। इस घटना में दो पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक जवान ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।  

जानकारी के अनुसार, रोहिणी स्थित हैदरपुर वाटर प्लांट में तैनात सिक्किम पुलिस के एक जवान ने बैरक में आपसी झगड़े के दौरान अपने तीन साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान कमांडर पिंटो नामग्याल भूटिया, कॉन्स्टेबल धनहंग सुब्बा और कॉन्स्टेबल इंद्र लाल छेत्री के रूप में हुई है। गोली लगने के बाद पिंटो नामग्याल भूटिया और कॉन्स्टेबल इंद्र लाल छेत्री की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि कॉन्स्टेबल सुब्बा ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।  

बताया जा रहा है कि दोपहर के वक्त हैदरपुर वाटर प्लांट में फायरिंग की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया। प्लांट के कर्मचारी जब वहां पहुंचे तो तीन पुलिसकर्यियों को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े पाया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

दिल्ली पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हैदरपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में फायरिंग को लेकर सोमवार दोपहर थाना केएन काटजू मार्ग पर पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया गया कि सिक्किम पुलिस के 3 लोगों को गोली मारी गई थी, जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई थी और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया, जिसे वहां मृत घोषित कर दिया गया था।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी सिक्किम पुलिस में लांस नायक प्रवीण राय प्रबीन राय को गिरफ्तार कर लिया है। झगड़े की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com