Friday , January 27 2023

Samsung अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A23 5G को लॉन्च करने की कर रहा तैयारी, पढ़े पूरी डीटेल

सैमसंग (Samsung) आजकल अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A23 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल में कंपनी के इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट US FCC पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में फोन कई अलग-अलग मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह एक से ज्यादा वेरिएंट्स में आएगा। गैलेक्सी A23 5G को इससे पहले गीकबेंच और इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। एफसीसी सर्टिफिकेशन की करें तो इस प्लैटफॉर्म पर फोन को सबसे पहले माई स्मार्ट प्राइस ने स्पॉट किया था। 

इन मॉडल नंबर्स के साथ दिखा फोन
रिपोर्ट के अनुसार फोन SM-A236M/DS, SM-A236M/DSN, SM-A236M/N, SM-A236B/DS, SM-A236B/DSN, SM-A236B/N, SM-A236E/DS, SM-A236E/DSN, SM-A236E/N मॉडल नंबर और वेरिएंट्स में आएगा। एफसीसी लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ ट्रिपल या क्वॉड रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। 

ऐंड्रॉयड 12 के साथ मिलेगा स्नैपड्रैगन प्रोसेसर
सैमसंग के इस फोन में आपको 2.4GHz और 5GHz के बैंड्स मिलेंगे। इसके अलावा फोन में कंपनी कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और एनएफसी भी ऑफर करने वाली है। यह स्मार्टफोन कुछ दिन पहले गीकबेंच पर भी देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन में 4जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर लगा है। ओएस के बारे में बात करें तो गीकबेंच के अनुसार यह ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 पर काम करेगा। 

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
पहले आई लीक्स के मुताबिक कंपनी का यह फोन चार रियर कैमरे से लैस होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com