Sunday , February 5 2023

कॉफी विद करण के कॉन्टेंट पर इस जर्नलिस्ट ने लगाया कॉपी करने का आरोप, सारा-जाह्नवी वाले एपिसोड का मामला

करण जौहर का टॉक शो एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में है। एक राइटर का आरोप है कि शो के रीसेंट एपिसोड में उनका लिखा कॉन्टेंट चुराया गया। न तो इसकी सूचना दी गई और न ही क्रेडिट दिया गया। कॉफी विद करण के दूसरे एपीसोड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान मेहमान बनी थीं। राइटर का आरोप है कि शो में एक सेग्मेंट जिसमें जाह्नवी सारा से फिल्म से जुड़े सवाल पूछे गे थे वह उनका क्रिएशन था। इस मामले पर राइटर ने गुस्सा जताया है और कहा है कि मैं शांत नहीं बैठने वाली। 

पोस्ट किया के3जी का शूलेस वाला सवाल

कॉफी विद करण सीजन 7 का दूसरा एपीसोड गुरुवार को टेलीकास्ट हुआ था। इसके चर्चे अब तक हैं। शुक्रवार को जर्नलिस्ट मान्या लोहित आहूजा ने एपिसोड के कुछ वीडियोज पोस्ट किए। इनके साथ में एक आर्टिकल भी था जो कि उन्होंने iDiva के लिए 2020 में लिखा था। उसका कॉन्टेंट करण जौहर के उस एपिसोड में दिखाए क्विज जैसा था। इस आर्टिकल का टाइटल था ‘कॉलिंग ऑल बॉलीवुड बफ्स’ बुरी तरह एक्सप्लेन किए गए प्लॉट से फिल्म गेस कीजिए। इसमें कभी खुशी कभी गम से जुड़ा सवाल था। यही सवाल करण जौहर ने भी पूछा था। 

बोलीं, मुझे क्रेडिट चाहिए

ट्वीट में लिखा है, तो कॉफी विद करण ने IP उठा ली जो कि मैंने iDiva के लिए शुरू की थी, पूरी कॉपी हूबहू उठा ली। मैं यह कॉन्सेप्ट लेकर आई थी और इसे लिखने में मुझे बहुत मजा भी आया था। उन्होंने क्रेडिट न दिए जाने को काफी छोटी हरकत बताया है। उन्होंने लिखा है, अगर आप कॉपी उठाते हैं तो क्रेडिट देना चाहिए। जर्नलिस्ट ने स्टार वर्ल्ड, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और श्रीमी वर्मा को टैग किया है जो कि शो की क्रिएटिव टीम का हिस्सा हैं। जर्नलिस्ट ने लिखा है हो सकता है कि यह दुनिया बदलने वाला न हो लेकिन मुझे क्रेडिट चाहिए, कुछ भी हो ये मेरा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com