Monday , April 22 2024

अब पॉपुलर टीवी सीरियल ‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस महक चहल भी ऑनलाइन फ्रॉड की हो चुकी शिकार, लगा इतने हजार का चूना

ONLINE Fraud with Mehekk Chahal: ऑनलाइन ठगी के मामले (Online fraud Cases) एक और केस सामने आया है. दरअसल, अब पॉपुलर टीवी सीरियल ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) भी ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हो चुकी हैं. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बहाने महक के अकाउंट से हजारों रुपये निकाल लिए गए. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. इसके बाद पुलिस ने मामला की जांच भी शुरू कर दी है.

10 रुपये में किया था साइट पर रजिस्ट्रेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महक चहल (Mahek Chahal) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उन्हें एक पार्सल  गुरुग्राम भेजना था. इसी वजह से महक ने 12 जुलाई को इंटरनेट पर ऑनलाइन कोरियर भेजने के ऑप्शन सर्च किए. महक ने बताया कि इसके बाद उनके पास एक कॉल आया. उसने बताया कि वो बड़ी कोरियर कंपनी से कॉल कर रहा है. एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि कॉल करने वाले शख्स ने जिस साइट की बात की थी वहां मैंने 10 रुपये में रजिस्ट्रेशन किया. मुझे ऑनलाइन ही कोरियर भेजने के लिए पेमेंट करनी थी. फिर जब उस शख्स ने महक से पेमेंट के बारे में बात की तो उन्होंने गूगल पे के लिए कहा, मगर पेमेंट नहीं हुई.

20 सेकेंड में उड़ गए महके के पैसे

जब पेमेंट नहीं हुई तो उस शख्स ने महक को एक लिंक भेजा और कहा कि आपके पास 20 सेकेंड में एक ओटीपी आएगा फिर पेमेंट हो जाएगी. हालांकि जैसे ही महक के पास लिंक आया तो उनके अकाउंट से 49 हजार रुपये गायब हो गए. जब महक को पता चला कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है तो उन्होंने तुरंत अपने बाकी कार्ड और बैंक अकाउंट फ्रीज करवा दिए. महक ने ये भी ने बताया कि साइबर विंग ने उनकी मदद करने में जरा भी देर नहीं लगाई. एफआईआर के बाद तुरंत शिकायद पर जांच शुरू की गई.

सदमे में हैं महक चहल

इस बारे में बात करते हुए महक ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस बात से डर लगता है कि कैस सिर्फ 5 मिनट में लोगों के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हो सकता है. ऐसे लोगों को पहचाना भी मुश्किल होता है. वो तुरंत अपना नंबर बंद कर देते हैं. आपको बता दें कि फिल्हाल महक टीवी सीरियल ‘नागिन 6’ में निगेटिव रोल निभा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस रिएटिली शो ‘बिग बॉस’ के 5वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com