Friday , January 27 2023

 टीम इंडिया ने टी20 सीरीज जीतने के बाद वनडे सीरीज में भी की धमाकेदार शुरुआत, इस घातक जोड़ी ने मचाया गदर 

Team India: टीम इंडिया ने टी20 सीरीज जीतने के बाद वनडे सीरीज में भी धमाकेदार शुरुआत की है. टीम ने पहले वनडे में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. इस मैच में टीम इंडिया की एक गेंदबाजी जोड़ी का सबसे बड़ा योगदान रहा. इन दोनों ही गेंदबाजों ने पहले मैच में इंग्लैंड के बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया और टीम को जीत दिलाई. 

इस घातक जोड़ी ने मचाया गदर 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले वनडे में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को नई गेंद से गेंदबाजी करने की जिम्मेदारी दी थी. इस जोड़ी ने पूरे मैच में काफी घातक गेंदबाजी की और इंग्लैंड के किसी भी बल्लेबाज को मैदान पर टिकने ही नहीं दिया. ये दोनों तेज गेंदबाज इस मैच में सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए और रोहित शर्मा के भरोसे पर घरे उतरे. 

अकेले दम पर इंग्लैंड को किया पस्त

टीम इंडिया ने 48 सालों में पहली बार इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया. इस बड़ी जीत के पीछे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का बड़ा हाथ रहा. इन दोनों गेंदबाजों ने मिलकर इस मैच में 9 विकेट हासिल किए. बुमराह ने 7.2 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 19 रन खर्च किए और 6 विकेट अपने नाम किए. वहीं शमी ने 7 ओवर गेंदबाजी करते हुए 4.42 की इकॉनमी से 3 विकेट हासिल किए.

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.2 ओवर में 110 रन बनाकर ही ऑलआउट होगी. 111 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 10 विकेट से जीता. रोहित शर्मा और शिखर धवन ने नाबाद 114 रन की साझेदारी कर टीम को एक बड़ी जीत दिलाई. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com