Wednesday , April 24 2024

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को देखते ही इस शख्स ने लगाया गले, फैंस हुए हैरान

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। तेजस्वी और करण अक्सर साथ में नजर आते है तथा लोगों को लव गोल्स देते नजर आते है। वहीं तेजस्वी के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा कर रख दिया है।

दरअसल, इस वीडियो में एक व्यक्ति नागिन 6 तेजस्वी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि तेजस्वी अपने डांस क्लास से बाहर निकलती हैं, तथा इसी के चलते उनके साथ खड़ा व्यक्ति उन्हें गले लगाने लगता है। 

वही जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना आरम्भ कर दिया। हालांकि वीडियो में तेजस्वी को जो व्यक्ति गले लगाते हुआ दिखाई दे रहा है वो कोई अनजान नहीं है, बल्कि डांस कोरिग्राफर प्रतीक हैं। प्रतीक को कई डांस रियलिटी शोज में जज के रूप में देखा जा चुका है। इस वायरल वीडियो को वैसे तो जमकर पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही कॉमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि ऐसे आप दोनों को गले लगाते हुए देख हमें तो करण भाई याद आ गए। इसी तरह लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com