Friday , April 19 2024

पत्नी तजीन फातिमा को ईडी का नोटिस मिलने से भड़के सपा विधायक आजम खान… 

पत्नी तजीन फातिमा (Tazeen Fatma) को ईडी का नोटिस मिलने को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक आजम खान (Azam Khan) भड़क गए हैं। आजम खान ने कहा कि वो और क्या कर सकते हैं? मेरी मरी हुई मां को भी नोटिस जारी कर सकते हैं। जब मेरी मां को नोटिस जारी हो सकता है तो कुछ भी हो सकता है। गौरतलब है कि ईडी ने पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खान को नोटिस जारी किया है। ईडी ने दोनों को 25 जुलाई से पहले अलग-अलग पेशी के लिए बुलाया है। 

ईडी ने आजम खान के बेटे और पत्नी को जौहर यूनिवर्सिटी मामले में नोटिस भेजा है। 1 अगस्त 2019 को ईडी ने आजम खान के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (Prevention of Money Laundering Act) के तहत केस दर्ज किया था। ईडी ने यूनिवर्सिटी के नाम पर फंड जुटाने और उसे ट्रांसफर करने के मामले में केस दर्ज किया था।

27 महीने जेल में रहने के बाद बाहर आए आजम खान पर लगातार कानूनी शिकंजा कस रह है। पिछले दिनों रामपुर कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे आजम खान ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा था कि उन्हें ईडी-सीडी जो बुलाएगा वो जाएंगे लेकिन कुछ नहीं बताएंगे। बुधवार को ईडी ने आजम खान से करीब 6.30 घंटे तक पूछताछ की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com